Latest news
हिमालय और गंगा को बचाने के लिए संत समाज को आगे आना होगाः किशोर पुलिस की आंखों में धूल झोंककर दुष्कर्म का आरोपी मुकेश बोरा फरार 38 वें नेशनल गेम्स को लेकर मंत्री रेखा आर्य ने ली समीक्षा बैठक शहरी विकास और आवास विभाग में कनिष्ठ अभियंताओं की थी बड़ी कमीः अग्रवाल कनिष्ठ अभियंताओं की नियुक्ति होने से कार्यों में और तेजी आयेगीः महाराज सरकारी विभागों में भर्ती के मामले में रिकॉर्ड रच रही धामी सरकार मुख्यमंत्री की टेढ़ी नजर से खुल गयी उत्तराखण्ड की बंद सड़कें उत्तराखण्ड से जल्द खुलेगा कैलाश यात्रा का रास्ता राज्य स्वास्थ्य प्राधिकरण में त्वरित होगा शिकायतों का निस्तारण गढ़ी कैंट में प्रदेश के सबसे बड़े सामुदायिक भवन का 15 जनवरी को किया जाएगा लोकार्पण
Friday, September 20, 2024
Homeउत्तराखण्डदर्दनाक: मिट्टी निकलने गई पांच महिलायें मलबे में दबी, एक की मौत...

दर्दनाक: मिट्टी निकलने गई पांच महिलायें मलबे में दबी, एक की मौत चार घायल

मोरी : उत्तरकाशी जिले के मोरी के तहसील के एक गांव से बुरी खबर हैI यहां मिट्टी निकलने गई पांच महिलाएं मालबा गिरने के कारण उसमें दब गई,हादसे में एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि बुधवार सुबह उत्तरकाशी जिले के मोरी तहसील के ताडी गांव की महिलाएं मिट्टी निकालते समय मलबे में दब गई। पता चलने पर ग्रामीणों ने पांचों महिलाओं को मलबे से निकाला। इस बीच उनमें से एक महिला की मौत हो गई, अन्य को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments