Latest news
मुख्यमंत्री की टेढ़ी नजर से खुल गयी उत्तराखण्ड की बंद सड़कें उत्तराखण्ड से जल्द खुलेगा कैलाश यात्रा का रास्ता राज्य स्वास्थ्य प्राधिकरण में त्वरित होगा शिकायतों का निस्तारण गढ़ी कैंट में प्रदेश के सबसे बड़े सामुदायिक भवन का 15 जनवरी को किया जाएगा लोकार्पण ऊर्जा निगम मुख्यालय पर रीजनल पार्टी ने किया प्रदर्शन सभी पुराणों ने गौ को माता का सम्मान दियाः ग़ोपाल मणि महाराज स्पीकर ने विकास कार्यों को समय पर पूरा करने के दिए निर्देश खड़गे ने पत्र गलत पते पर भेजा, राहुल को समझाते तो पत्र लिखने की नौबत नहीं आतीः महेंद्र भट्ट मंत्री गणेश जोशी ने सैनिक मनीष थापा को श्रद्धांजलि अर्पित की उत्तराखंड के चार गांवों को मिलेगा सर्वश्रेष्ठ पर्यटन ग्राम पुरस्कार
Friday, September 20, 2024
Homeस्वास्थ्यकोरोना के 40 नए मामले आए सामने

कोरोना के 40 नए मामले आए सामने

देहरादून: प्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 40 नए मामले सामने आए हैं, जबकि 40 मरीज ठीक होकर अपने घर चले गए हैं। अब प्रदेश में 183 एक्टिव केस हैं।

स्वास्थ्य विभाग की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार को सामने आए 40 नए मामलों में सर्वाधिक 25 देहरादून के हैं। हरिद्वार में छह, नैनीताल, पौड़ी और टिहरी में दो-दो, चमोली, ऊधमसिंह नगर और उत्तरकाशी में एक-एक नया मामला शामिल है। वहीं, शुक्रवार को 40 मरीजों के स्वस्थ होने के बाद प्रदेश में अब 183 एक्टिव केस रह गए हैं। इनमें सबसे ज्यादा 123 मामले देहरादून के हैं। दूसरी ओर, शुक्रवार को प्रदेश में 6440 लोगों को कोरोना वैक्सीन दी गई।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments