Latest news
मुख्यमंत्री की टेढ़ी नजर से खुल गयी उत्तराखण्ड की बंद सड़कें उत्तराखण्ड से जल्द खुलेगा कैलाश यात्रा का रास्ता राज्य स्वास्थ्य प्राधिकरण में त्वरित होगा शिकायतों का निस्तारण गढ़ी कैंट में प्रदेश के सबसे बड़े सामुदायिक भवन का 15 जनवरी को किया जाएगा लोकार्पण ऊर्जा निगम मुख्यालय पर रीजनल पार्टी ने किया प्रदर्शन सभी पुराणों ने गौ को माता का सम्मान दियाः ग़ोपाल मणि महाराज स्पीकर ने विकास कार्यों को समय पर पूरा करने के दिए निर्देश खड़गे ने पत्र गलत पते पर भेजा, राहुल को समझाते तो पत्र लिखने की नौबत नहीं आतीः महेंद्र भट्ट मंत्री गणेश जोशी ने सैनिक मनीष थापा को श्रद्धांजलि अर्पित की उत्तराखंड के चार गांवों को मिलेगा सर्वश्रेष्ठ पर्यटन ग्राम पुरस्कार
Friday, September 20, 2024
Homeराष्ट्रीयबिहार में बहुमत परीक्षण से पहले विधानसभा स्पीकर ने दिया इस्तीफा

बिहार में बहुमत परीक्षण से पहले विधानसभा स्पीकर ने दिया इस्तीफा

देहरादून: नीतीश कुमार के बहुमत परीक्षण से पहले विधानसभा स्पीकर विजय कुमार सिन्हा ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।

इससे पहले राजद विधायकों ने उनके खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव का नोटिस दिया था, जिसे सिन्हा ने खारिज कर दिया था। हालांकि, उन्होंने आज इस्तीफा दे दिया। 

बिहार विधानसभा में आज महागठबंधन वाली सरकार का फ्लोर टेस्ट होना है। विजय कुमार सिन्हा ने मंगलवार को राजद द्वारा दिए गए अविश्वास प्रस्ताव के नोटिस को खारिज कर दिया था। वहीं बहुमत परीक्षण से पहले राजद नेताओं पर सीबीआई ने छापेमारी की है। राजद इस कार्रवाई से बौखलाई हुई है। राजद इसके खिलाफ प्रदर्शन कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments