Latest news
लोक निर्माण विभाग का सहायक अभियंता 10 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार मुख्य सचिव ने पूंजी निवेश 2024-25 के लिए राज्य की विशेष सहायता योजना की समीक्षा की उच्च शिक्षा में 108 असिस्टेंट प्रोफेसरों को मिलेगी शीघ्र तैनातीः डा. धन सिंह रावत राज्यपाल ने हिमाचल में बागवानी और आपदा प्रबंधन के प्रयासों की जानकारी ली टीएचडीसी में स्वच्छता ही सेवा का आयोजन हिमालय और गंगा को बचाने के लिए संत समाज को आगे आना होगाः किशोर पुलिस की आंखों में धूल झोंककर दुष्कर्म का आरोपी मुकेश बोरा फरार 38 वें नेशनल गेम्स को लेकर मंत्री रेखा आर्य ने ली समीक्षा बैठक शहरी विकास और आवास विभाग में कनिष्ठ अभियंताओं की थी बड़ी कमीः अग्रवाल कनिष्ठ अभियंताओं की नियुक्ति होने से कार्यों में और तेजी आयेगीः महाराज
Saturday, September 21, 2024
Homeउत्तराखण्डमुख्यमंत्री धामी ने किया बैडमिंटन प्रतियोगिता का शुभारंभ, 25 टीमें करेगी प्रतिभाग

मुख्यमंत्री धामी ने किया बैडमिंटन प्रतियोगिता का शुभारंभ, 25 टीमें करेगी प्रतिभाग

देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शनिवार को 8वीं अंतर विभागीय बैडमिंटन प्रतियोगिता का शुभारंभ किया | इस दौरान उन्होंने कहा कि जब हम साथ में खेलते हैं तो हमें एक दूसरे को समझने का वक़्त मिलता है। हमारे बीच बने संबंध हमें हमारे आने वाले कार्य क्षेत्र में सहायता करते हैं। 

बता दें यह प्रतियोगिता उत्तराखंड सचिवालय बैडमिंटन क्लब द्वारा आयोजित की गयी है। परेड ग्राउंड के बैडमिंटन हाल में शुरू हुई इस प्रतियोगिता का समापन 19 दिसंबर को किया जायेगा। प्रतियोगिता में प्रदेश से 25 टीमें प्रतिभाग कर रही हैं। 

इस अवसर पर मेयर सुनील उनियाल गामा, क्लब के अध्यक्ष पन्ना लाल शुक्ल, उपाध्यक्ष महावीर सिंह चौहान, प्रमोद कुमार, एस एस सजवान, नरेन्द सिंह आदि मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments