Latest news
मुख्यमंत्री की टेढ़ी नजर से खुल गयी उत्तराखण्ड की बंद सड़कें उत्तराखण्ड से जल्द खुलेगा कैलाश यात्रा का रास्ता राज्य स्वास्थ्य प्राधिकरण में त्वरित होगा शिकायतों का निस्तारण गढ़ी कैंट में प्रदेश के सबसे बड़े सामुदायिक भवन का 15 जनवरी को किया जाएगा लोकार्पण ऊर्जा निगम मुख्यालय पर रीजनल पार्टी ने किया प्रदर्शन सभी पुराणों ने गौ को माता का सम्मान दियाः ग़ोपाल मणि महाराज स्पीकर ने विकास कार्यों को समय पर पूरा करने के दिए निर्देश खड़गे ने पत्र गलत पते पर भेजा, राहुल को समझाते तो पत्र लिखने की नौबत नहीं आतीः महेंद्र भट्ट मंत्री गणेश जोशी ने सैनिक मनीष थापा को श्रद्धांजलि अर्पित की उत्तराखंड के चार गांवों को मिलेगा सर्वश्रेष्ठ पर्यटन ग्राम पुरस्कार
Friday, September 20, 2024
Homeउत्तराखण्डहोली के दिन डूबे दो युवकों मे से एक का शव बरामद

होली के दिन डूबे दो युवकों मे से एक का शव बरामद

देहरादून: आठ मार्च को होली पर्व के दिन आदित्य अपने अन्य साथियों के साथ शिवपुरी के पास नमामि गंगे घाट पर गया था। पैर फिसलने से ग्रुप में से दो युवक नदी में डूब गए थे। आज एसडीआरएफ की टीम ने उसका शव बरामद किया। 

होली के दिन गंगा में डूबे दो युवकों में से एक युवक का शव एसडीआरएफ ने बरामद कर लिया गया। आज बुधवार को थाना लक्ष्मण झूला द्वारा एसडीआरएफ टीम को एक पेड़ के पास शव दिखाई देने की सूचना मिली। सूचना पर एसडीआरएफ टीम उप निरीक्षक सचिन रावत टीम के साथ रेस्क्यू के लिए रवाना हुए।

घटनास्थल पर पहुंचकर एसडीआरएफ टीम द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए आदित्य राज सिंह (22) हुगली कोलकाता के शव को नदी से बरामद कर जिला पुलिस के सुपुर्द किया। उक्त युवक डीआईटी देहरादून में बी.टेक का छात्र था, जो आठ मार्च को होली पर्व के दिन अपने अन्य साथियों के साथ शिवपुरी के पास नमामि गंगे घाट पर आया था। यहां पैर फिसलने से ग्रुप में से दो युवक नदी में डूब गए थे। एसडीआरएप टीम द्वारा दोनों की खोज की जा रही थी। 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments