Latest news
38 वें नेशनल गेम्स को लेकर मंत्री रेखा आर्य ने ली समीक्षा बैठक शहरी विकास और आवास विभाग में कनिष्ठ अभियंताओं की थी बड़ी कमीः अग्रवाल कनिष्ठ अभियंताओं की नियुक्ति होने से कार्यों में और तेजी आयेगीः महाराज सरकारी विभागों में भर्ती के मामले में रिकॉर्ड रच रही धामी सरकार मुख्यमंत्री की टेढ़ी नजर से खुल गयी उत्तराखण्ड की बंद सड़कें उत्तराखण्ड से जल्द खुलेगा कैलाश यात्रा का रास्ता राज्य स्वास्थ्य प्राधिकरण में त्वरित होगा शिकायतों का निस्तारण गढ़ी कैंट में प्रदेश के सबसे बड़े सामुदायिक भवन का 15 जनवरी को किया जाएगा लोकार्पण ऊर्जा निगम मुख्यालय पर रीजनल पार्टी ने किया प्रदर्शन सभी पुराणों ने गौ को माता का सम्मान दियाः ग़ोपाल मणि महाराज
Friday, September 20, 2024
Homeउत्तराखण्डघर में शाॅट सर्किट के बाद गैस सिलिंडर फटा,पांच झुलसे

घर में शाॅट सर्किट के बाद गैस सिलिंडर फटा,पांच झुलसे

रुद्रपुर : ट्रांजिट कैंप के अरविंद नगर में बंद घर में शॉट सर्किट से लगी आग के बाद गैस सिलिंडर फट गया। इससे आग बुझाने का प्रयास कर रही महिला समेत पांच लोग झुलस गए। जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना पर पहुंचे दमकल और पुलिस कर्मियों ने आग पर काबू पाया।
ट्रांजिट कैंप, जगतपुरा स्थित अरविंद नगर निवासी वीर पाल पत्नी अनिता और तीन पुत्र विकास, अनिल और जतिन के साथ रहते हैं। मंगलवार सुबह विकास मेडिकल स्टोर में काम करने चला गया हुआ था। जबकि उसके दो छोटे भाई स्कूल गए हुए थे। जिसके बाद वीरपाल और अनिता घर में ताला लगाकर अपने काम पर चले गए थे।बताया जा रहा है कि 9 बजे के आसपास घर में शॉट सर्किट से आग लग गई। घर से उठ रहे धुंआ के बाद आग की लपटें तेज हो गई। यह देख आसपास रहने वाले लोग एकत्र हुए और आग बुझाने का प्रयास किया।
साथ ही पुलिस और दमकल विभाग को सूचना दी। लेकिन इस बीच तेज धमाके के साथ घर में रखा एक सिलिंडर भी फट गया। जिससे आग बुझाने का प्रयास कर रहे पड़ोसी शांति शर्मा पत्नी रमेश चंद्रा, अरूण कुमार पुत्र महिपाल सिंह, गौतम विश्वास पुत्र गजेंद्र विश्वास, अजय कुमार पुत्र मोहन लाल और राहुल कुमार पुत्र महिपाल सिंह झुलस गए। इस पर लोगों ने उन्हें तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया।
बाद में सूचना पर मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष ट्रांजिट कैंप सुंदरम शर्मा, फायर स्टेशन आफिसर दया किशन पुलिस और दमकल कर्मियों के साथ पहुंचे और आग पर काबू पाया। सीएफओ वंश बहादुर यादव ने बताया कि शॉर्ट सर्किट से आग लगी थी। आग से झुलसे लोगों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments