Latest news
कनिष्ठ अभियंताओं की नियुक्ति होने से कार्यों में और तेजी आयेगीः महाराज सरकारी विभागों में भर्ती के मामले में रिकॉर्ड रच रही धामी सरकार मुख्यमंत्री की टेढ़ी नजर से खुल गयी उत्तराखण्ड की बंद सड़कें उत्तराखण्ड से जल्द खुलेगा कैलाश यात्रा का रास्ता राज्य स्वास्थ्य प्राधिकरण में त्वरित होगा शिकायतों का निस्तारण गढ़ी कैंट में प्रदेश के सबसे बड़े सामुदायिक भवन का 15 जनवरी को किया जाएगा लोकार्पण ऊर्जा निगम मुख्यालय पर रीजनल पार्टी ने किया प्रदर्शन सभी पुराणों ने गौ को माता का सम्मान दियाः ग़ोपाल मणि महाराज स्पीकर ने विकास कार्यों को समय पर पूरा करने के दिए निर्देश खड़गे ने पत्र गलत पते पर भेजा, राहुल को समझाते तो पत्र लिखने की नौबत नहीं आतीः महेंद्र भट्ट
Friday, September 20, 2024
Homeअपराध20 पेटी अंग्रेजी शराब व 10 पेटी देशी शराब समेत पांच गिरफ्तार

20 पेटी अंग्रेजी शराब व 10 पेटी देशी शराब समेत पांच गिरफ्तार

हल्द्वानी: पुलिस और एस.ओ.जी टीम ने संयुक्त कार्यवाही में अलग-अलग ब्रांड की लाखों की अवैध अंग्रेजी शराब के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों को कार्रवाई के बाद न्यायालय में पेश किया।

बता दें, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पंकज भट्ट  द्वारा लक्ष्य नशा मुक्त नैनीताल बनाने के लिए अवैध नशे की तस्करी के विरुद्ध अपने-अपने थाना क्षेत्रों में लगातार चेकिंग अभियान चलाकर अवैध तस्करी करने वालों की धरपकड़ करने के लिए समस्त थाना प्रभारियों एवं चैकी प्रभारियों को निर्देशित किया है।

इस क्रम में कोतवाल हरेन्द्र चैधरी, एसओजी प्रभारी राजवीर नेगी के नेतृत्व में थाना स्तर पर गठित पुलिस टीम ने शांति व्यवस्था कानून व्यवस्था एवं अवैध नशे की तस्करी की रोकथाम करने के लिए हीरानगर क्षेत्र में चैकिंग अभियान चलाया था। इस दौरान कार को रोक कर चैक किया गया तो उसमें से 20 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब मिली। इस पर तस्कर विक्रम सिंह (निवासी रोहतक हरियाणा)व प्रदीप सिंह (निवासी सोनीपत हरियाणा) को गिरफ्तार किया गया।

पूछताछ में अभियुक्तों ने बताया कि वह हरियाणा से सस्ते दामों में अंग्रजी शराब खरीदकर लाते हैं और हल्द्वानी और पहाड़ी जिलों में ऊंचे दामों में अवैध तस्करी करता है। तस्करी के लिए महंगी कारों का इस्तेमाल करते हैं। जिससे पुलिस को कोई शक न हो सके। पुलिस पकड़े तस्करों का अपराधिक इतिहास खंगाल रही है। पुलिस टीम को एसएसपी पंकज भट्ट ने 25 सौ का ईनाम देने की घोषणा की है।

टीम में एसएसआई  विजय मेहता, हीरानगर चैकी प्रभारी धर्मेंद्र कुमार, हेड कांस्टेबल त्रिलोक रौतेला, कांस्टेबल मोहम्मद आजम, हरीश चंद्र जोशी, अशोक रावत, भानू प्रताप शामिल रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments