Latest news
हिमालय और गंगा को बचाने के लिए संत समाज को आगे आना होगाः किशोर पुलिस की आंखों में धूल झोंककर दुष्कर्म का आरोपी मुकेश बोरा फरार 38 वें नेशनल गेम्स को लेकर मंत्री रेखा आर्य ने ली समीक्षा बैठक शहरी विकास और आवास विभाग में कनिष्ठ अभियंताओं की थी बड़ी कमीः अग्रवाल कनिष्ठ अभियंताओं की नियुक्ति होने से कार्यों में और तेजी आयेगीः महाराज सरकारी विभागों में भर्ती के मामले में रिकॉर्ड रच रही धामी सरकार मुख्यमंत्री की टेढ़ी नजर से खुल गयी उत्तराखण्ड की बंद सड़कें उत्तराखण्ड से जल्द खुलेगा कैलाश यात्रा का रास्ता राज्य स्वास्थ्य प्राधिकरण में त्वरित होगा शिकायतों का निस्तारण गढ़ी कैंट में प्रदेश के सबसे बड़े सामुदायिक भवन का 15 जनवरी को किया जाएगा लोकार्पण
Friday, September 20, 2024
Homeअपराधपहलवानों व पुलिस कर्मियों के बीच कहासुनी, गालियां देने व मारपीट करने...

पहलवानों व पुलिस कर्मियों के बीच कहासुनी, गालियां देने व मारपीट करने का लगाया आरोप

देहरादून: जंतर-मंतर पर धरना दे रहे पहलवानों और पुलिस के बीच बुधवार देर रात जमकर कहासुनी हुई। जानकारी के अनुसार, बारिश की वजह से पहलवानों ने बेड मंगवाए थे। जिसे पुलिस ने धरना स्थल पर पहुंचने से पहले ही रोक दिया। इसी दौरान पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच धक्कामुक्की हुई।

पहलवान बजरंग पुनिया ने पुलिसकर्मियों पर बहन-बेटियों की गालियां देने और मारपीट करने का आरोप लगाया हैं।

देर रात संवाददाता सम्मेलन में पहलवान विनेश फोगाट और साक्षी मलिक के आंसू निकल आए। उन्होंने कहा कि वे देश का नाम रोशन करने वाली खिलाड़ी है, मगर उनके साथ अपराधियों की तरह बर्ताव किया जा रहा है।

सोमनाथ भारती की गिरफ्तारी पर पुलिस ने दी सफाई

फोल्डेबल बेड लेकर मौके पर पहुंचे आम आदमी पार्टी विधायक सोमनाथ भारती को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। बाद में उनको छोड़ दिया गया। 

सोमनाथ भारती की गिरफ्तारी पर दिल्ली पुलिस का कहना है कि देर रात सोमनाथ बगैर इजाजत के धरना स्थल पर फोल्डेबल बेड लेकर जा रहे थे। पूछताछ करने पर उनके समर्थक उत्तेजित होकर ट्रक से बेड उतारने लगे।  इसी दौरान सोमनाथ भारती और उनके दो समर्थकों को हिरासत में लिया गया।

वहीं, सोमनाथ भारती ने बताया था कि सिर्फ इसलिए कि प्रदर्शनकारी महिला पहलवानों ने बारिश में रात बिताने के लिए फोल्डेबल बेड की मांग की थीं और हमने उनकी मांग का समर्थन किया, तो हमको हिरासत में लिया गया और मंदिर मार्ग पुलिस स्टेशन लाया गया है। 

उधर, दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने पुलिस पर शराब पीकर पहलवानों पर हमला करने का आरोप लगाया है। जिसको लेकर उन्होंने एम एलसी करवाई की मांग की हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments