Latest news
मुख्यमंत्री की टेढ़ी नजर से खुल गयी उत्तराखण्ड की बंद सड़कें उत्तराखण्ड से जल्द खुलेगा कैलाश यात्रा का रास्ता राज्य स्वास्थ्य प्राधिकरण में त्वरित होगा शिकायतों का निस्तारण गढ़ी कैंट में प्रदेश के सबसे बड़े सामुदायिक भवन का 15 जनवरी को किया जाएगा लोकार्पण ऊर्जा निगम मुख्यालय पर रीजनल पार्टी ने किया प्रदर्शन सभी पुराणों ने गौ को माता का सम्मान दियाः ग़ोपाल मणि महाराज स्पीकर ने विकास कार्यों को समय पर पूरा करने के दिए निर्देश खड़गे ने पत्र गलत पते पर भेजा, राहुल को समझाते तो पत्र लिखने की नौबत नहीं आतीः महेंद्र भट्ट मंत्री गणेश जोशी ने सैनिक मनीष थापा को श्रद्धांजलि अर्पित की उत्तराखंड के चार गांवों को मिलेगा सर्वश्रेष्ठ पर्यटन ग्राम पुरस्कार
Friday, September 20, 2024
Homeअपराधप्लाट दिलाने के नाम पर धोखाधड़ी, चार के खिलाफ मामला दर्ज

प्लाट दिलाने के नाम पर धोखाधड़ी, चार के खिलाफ मामला दर्ज

रुद्रपुर: कोतवाली पुलिस ने प्लाट दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले चार लोगों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

पुलिस के मुताबिक राशिद पुत्र शौकत अली निवासी प्रीत विहार कालोनी, फाजलपुर महरौला ने पुलिस को बताया कि उसने एक जमीन का सौदा मकसूद के माध्यम से मुनब्बर अली के प्लाट का 7,50,000 रूपये में सौदा किया। जिसकी बतौर बयाना 30,000 रूपये इरशाद के माध्यम से नगद महफूज को देने के लिये कहा। बताया कि मुनब्बर अली जो प्लाट के मालिक हैं। लेकिन इरशाद जो उनका रिस्तेदार है 30,000 रूपये जो नगद बयाने के थे वह उनको न देकर खुद अपने पास रख लिये।

50,000 रूपये ऑन लाईन ट्रॉन्जेक्शन के माध्यम से महफूज अली के खाते में 27 दिसंबर 21 को 5,000 रूपये के हिसाब से 10 बार में रैपी पे फिन्टेक प्रा. लि.के दुकान से ट्रॉन्सफर करवाये गये। बताया कि उसने महफूज अली के खाते में पैसे मुनब्बर अली के कहने पर किये। महफूज अली मुनब्बर का साला है और मुनब्बर अली भारतीय सेना में सेवारत है। आरोप है कि वह अपने पद का रोब दिखाकर धमकाया। बताया कि उसे न रूपये वापस किए और ना ही प्लाट दिया।

पीडि़त ने पुलिस से उसके रुपए वापस दिलाने की गुहार लगाई। एसएसआई कमाल हसन ने बताया कि पुलिस ने ठगी करने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments