Latest news
हिमालय और गंगा को बचाने के लिए संत समाज को आगे आना होगाः किशोर पुलिस की आंखों में धूल झोंककर दुष्कर्म का आरोपी मुकेश बोरा फरार 38 वें नेशनल गेम्स को लेकर मंत्री रेखा आर्य ने ली समीक्षा बैठक शहरी विकास और आवास विभाग में कनिष्ठ अभियंताओं की थी बड़ी कमीः अग्रवाल कनिष्ठ अभियंताओं की नियुक्ति होने से कार्यों में और तेजी आयेगीः महाराज सरकारी विभागों में भर्ती के मामले में रिकॉर्ड रच रही धामी सरकार मुख्यमंत्री की टेढ़ी नजर से खुल गयी उत्तराखण्ड की बंद सड़कें उत्तराखण्ड से जल्द खुलेगा कैलाश यात्रा का रास्ता राज्य स्वास्थ्य प्राधिकरण में त्वरित होगा शिकायतों का निस्तारण गढ़ी कैंट में प्रदेश के सबसे बड़े सामुदायिक भवन का 15 जनवरी को किया जाएगा लोकार्पण
Friday, September 20, 2024
Homeअपराधहाईवे किनारे घायल मिले युवक की उपचार के दौरान मौत, बहन ने...

हाईवे किनारे घायल मिले युवक की उपचार के दौरान मौत, बहन ने जताई हत्या की आशंका

हल्द्वानी: गौलापार में हाईवे किनारे घायल मिले युवक की शुक्रवार सुबह सुशीला तिवारी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, मृतक की बहन ने उसके भाई की हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। इस मामले में दो युवकों पर शक जताया जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार वार्ड 30 उजाला नगर निवासी शहाना के अनुसार उसके 27 वर्षीय भाई शहजाद की ऊंचापुल के पास ऑटो रिपेयरिंग की दुकान है। इसके अलावा अपने ऑटो भी है। 13 मई की दोपहर शहजाद अपनी पत्नी शाहीन को लेकर डॉक्टर के पास गया था। इस दौरान दो युवक भी ऑटो में थे। अस्पताल से पत्नी को घर छोड़ने के बाद युवक किसी काम से बाहर चला गया।

जिसके बाद देर शाम जख्मी हालत में शहजाद गौलापार स्थित एक पेट्रोल पंप के पास पड़ा मिला। स्थानीय लोगों की मदद से उसे उपचार के लिए एसटीएच लाया गया। जहां शुक्रवार सुबह युवक की मौत गई। सूचना मिलने पर स्थानीय लोग भी एकजुट हो गए। मृतक के स्वजनों का कहना है कि शहजाद की हत्या हुई है।

घटना वाले दिन साथ घूम रहे दो युवकों को पकड़ने के बाद पुलिस को हकीकत पता चलेगी। वहीं, एसआई मनोज यादव ने लोगों को समझाते हुए कहा कि मामला काठगोदाम थाने से जुड़ा है। मामले की जांच के लिए सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments