Latest news
कनिष्ठ अभियंताओं की नियुक्ति होने से कार्यों में और तेजी आयेगीः महाराज सरकारी विभागों में भर्ती के मामले में रिकॉर्ड रच रही धामी सरकार मुख्यमंत्री की टेढ़ी नजर से खुल गयी उत्तराखण्ड की बंद सड़कें उत्तराखण्ड से जल्द खुलेगा कैलाश यात्रा का रास्ता राज्य स्वास्थ्य प्राधिकरण में त्वरित होगा शिकायतों का निस्तारण गढ़ी कैंट में प्रदेश के सबसे बड़े सामुदायिक भवन का 15 जनवरी को किया जाएगा लोकार्पण ऊर्जा निगम मुख्यालय पर रीजनल पार्टी ने किया प्रदर्शन सभी पुराणों ने गौ को माता का सम्मान दियाः ग़ोपाल मणि महाराज स्पीकर ने विकास कार्यों को समय पर पूरा करने के दिए निर्देश खड़गे ने पत्र गलत पते पर भेजा, राहुल को समझाते तो पत्र लिखने की नौबत नहीं आतीः महेंद्र भट्ट
Friday, September 20, 2024
Homeअपराधडेढ़ किलो अफीम के साथ दो तस्कर दबोचे

डेढ़ किलो अफीम के साथ दो तस्कर दबोचे

किच्छा: गुरुवार को पुलभट्टा पुलिस ने डेढ़ किलोग्राम अफीम के साथ उत्तर प्रदेश के दो तस्कर दबोच लिए। दोनों सिरोलीकलां के व्यक्ति की डिलीवरी देने आए थे। दोनों के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

एसओ पुलभट्टा कमलेश भट्ट के निर्देश पर एसआई पवन जोशी, हेड कांस्टेबल धरमवीर सिह, फिरोज खान, ललित चैधरी, चारू चंद पंत बहेड़ी मार्ग पर वाहनों की जांच कर रहे थे। इसी दौरान सतुईया तिराहे के पास दो संदिग्ध पुलिस को देख जब अचानक अपनी चाल तेज कर वहा से जाने लगे तो शक होने पर दोनों को घेर के दबोच लिया। तलाशी के दौरान इनके पास से बड़ी मात्रा में नशीला पदार्थ बरामद हुआ।

पुलिस ने दोनों तस्करों के पास से एक थैले में डेढ़ किलोग्राम अफीम बरामद कर ली। पकड़े गए दोनों तस्करों ने नाम पता पूछने पर पहले व्यक्ति ने अपना नाम नवल यादव पुत्र हाकिम सिंह यादव निवासी ग्राम रसूलपुर थाना बिनावर जनपद बदायूं उत्तर प्रदेश व दूसरे व्यक्ति ने अपना नाम शिवम पटेल पुत्र ओमकार निवासी ग्राम बरा विक्रम थाना जहानाबाद जनपद पीलीभीत बताया है।

पूछताछ में तस्करों ने बताया बरामद अफीम वह बदायूं से लाकर सिरौलीकला चारबीघा के रहीश नामक व्यक्ति को देने आये थे। पुलिस को दोनों के पास से मोबाइल फोन भी बरामद हुए है। जिसके आधार पर वह सिरोलीकलां में काम कर रहे नशा तस्करों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने रहीश को चिन्हित कर उसकी धर पकड़ के लिए प्रयास तेज कर दिए है। गौरतलब है कि उत्तराखंड में लगातार तस्करी के मामले बढ़ रहे हैं, जिसको देखते हुए अब पुलिस एक्शन मोड में है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments