Latest news
लोक निर्माण विभाग का सहायक अभियंता 10 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार मुख्य सचिव ने पूंजी निवेश 2024-25 के लिए राज्य की विशेष सहायता योजना की समीक्षा की उच्च शिक्षा में 108 असिस्टेंट प्रोफेसरों को मिलेगी शीघ्र तैनातीः डा. धन सिंह रावत राज्यपाल ने हिमाचल में बागवानी और आपदा प्रबंधन के प्रयासों की जानकारी ली टीएचडीसी में स्वच्छता ही सेवा का आयोजन हिमालय और गंगा को बचाने के लिए संत समाज को आगे आना होगाः किशोर पुलिस की आंखों में धूल झोंककर दुष्कर्म का आरोपी मुकेश बोरा फरार 38 वें नेशनल गेम्स को लेकर मंत्री रेखा आर्य ने ली समीक्षा बैठक शहरी विकास और आवास विभाग में कनिष्ठ अभियंताओं की थी बड़ी कमीः अग्रवाल कनिष्ठ अभियंताओं की नियुक्ति होने से कार्यों में और तेजी आयेगीः महाराज
Saturday, September 21, 2024
Homeअपराधईद की खरीदारी के लिए नही थे रूपए, स्मैक बेचने आया दून

ईद की खरीदारी के लिए नही थे रूपए, स्मैक बेचने आया दून

देहरादून: ईद में खरीदारी के लिए एक व्यक्ति की जेब में रुपए नहीं थे तो उसने स्मैक बेचकर रुपए कमाने की योजना बनाई और हरिद्वार से स्मैक लेकर देहरादून पहुंचा। रायपुर थाना पुलिस ने आरोपी को 15 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान मेहरबान (निवासी अलावलपुर पोस्ट सुभाष गढ़ थाना पथरी जिला हरिद्वार) के रूप में हुई।

थानाध्यक्ष कुंदन राम ने बताया कि 28 जून की देर शाम को चेकिंग के दौरान एक आरोपी को स्मैक के साथ गिरफ्तार किया गया। आरोपी के पास से 15 ग्राम स्मैक बरामद हुई है। पूछताछ में उसने बताया कि वह हरिद्वार में सेटरिंग का काम करता हैं। उसके पास ईद में कपड़े व अन्य सामान खरीदने के लिए रुपए नहीं थे इसलिए उसने हरिद्वार में एक व्यक्ति से 15 ग्राम स्मैक कम दामों में खरीदकर उसे अच्छे दामों में बेचने के लिए देहरादून आया था। उसको स्मैक एक व्यक्ति को देनी थी, जिससे उसे अच्छे रुपये मिलने वाले थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments