Latest news
लोक निर्माण विभाग का सहायक अभियंता 10 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार मुख्य सचिव ने पूंजी निवेश 2024-25 के लिए राज्य की विशेष सहायता योजना की समीक्षा की उच्च शिक्षा में 108 असिस्टेंट प्रोफेसरों को मिलेगी शीघ्र तैनातीः डा. धन सिंह रावत राज्यपाल ने हिमाचल में बागवानी और आपदा प्रबंधन के प्रयासों की जानकारी ली टीएचडीसी में स्वच्छता ही सेवा का आयोजन हिमालय और गंगा को बचाने के लिए संत समाज को आगे आना होगाः किशोर पुलिस की आंखों में धूल झोंककर दुष्कर्म का आरोपी मुकेश बोरा फरार 38 वें नेशनल गेम्स को लेकर मंत्री रेखा आर्य ने ली समीक्षा बैठक शहरी विकास और आवास विभाग में कनिष्ठ अभियंताओं की थी बड़ी कमीः अग्रवाल कनिष्ठ अभियंताओं की नियुक्ति होने से कार्यों में और तेजी आयेगीः महाराज
Saturday, September 21, 2024
Homeउत्तराखण्डलायंस क्लब यमुना वैली ने रक्तदान शिविर का किया आयोजन

लायंस क्लब यमुना वैली ने रक्तदान शिविर का किया आयोजन

विकासनगर। बढ़ते हुए डेंगू एवं वायरल फीवर के प्रकोप को देखते हुए। लायंस क्लब यमुना वैली विकासनगर ने हरबर्टपुर क्रिश्चियन हॉस्पिटल ब्लड बैंक के माध्यम से प्रेम प्लाजा में रक्त दान शिविर को आयोजन किया गया। जिसमंे लोगों को रक्तदान के लिए पहले से ही जागरूक किया गया था और सभी लोगों ने इस ब्लड कैंप में बढ़ चढ़ कर भाग लिया।
इस ब्लड कैंप का शुभारम्भ दीप प्रज्वलन एवं गायत्री मंत्र द्वारा किया गया। रक्त दान शिविर में लायंस क्लब के अध्यक्ष लायन यमन चैधरी जी ने और ट्रेजरर लायन संजय कौशिक जी ने भी रक्तदान करके अन्य लोगो को भी प्रेरित किया।रक्तदान की शुरुआत आज के कार्यक्रम के चेयरपर्सन लायन अतुल चावला एवं लायन पंकज गौड़ के द्वारा की गयी थी। जिसमे लायन क्लब के अध्यक्ष लायन यमन चैधरी और लायन कत नरदेव शर्मा जी द्वारा डेंगू एवं वायरल फीवर के रोकथाम एवं डेंगू से घरेलु उपचारांे द्वारा कैसे बचा जा सकता है बताया गया। कार्यक्रम में युवा , व्यस्क एवं महिलाओ द्वारा बढ़ चढ़ कर भाग लिया गया। इस कार्यक्रम में लायन डॉ० नरेश प्रकाश राणा,लायन अभिनव अग्रवाल ,लायन संजय शर्मा ,लायन हेमचंद सकलानी,लायन गुरुचरण कालरा,लायन नितिन पिपलानी,लायन दीपिन पिपलानी,लायन डॉ० नरदेव शर्मा, लायन दिनेश जयसवाल,लायन अतुल चावला,लायन पंकज गौड़, लायन डॉ० हिमांशु राणा, लायन राम मूर्ति गुप्ता, लायन उमाकांत अग्रवाल, लायन बी के नौटियाल , लायन गगन सेठी , इस प्रोग्राम में क्लब के और भी मेंबर्स द्वारा ब्लड दिया गया। और बहुत से ऐसे युवा साथी जिन्होंने पहली बार ब्लड डोनेट किया और साथ ही साथ प्रेरणा भी ली की हम लोगो को ब्लड डोनेशन के लिए जागरूक करेंगे जिसमे साहिल ,सागर दस , जावेद अंसारी ,रोहित शेट्टी , ध्यान सिंह ,मुस्कान , निकिता , जानवी, सुभम, आयशा ,शशि थापा आदि द्वारा टोटल 51 यूनिट ब्लड डोनेट किया गया जिसके लिए सभी लायंस मेंबर और बंे टीम का धन्यवाद। जिन्होंने इस समय पर समाज में एक अच्छा योगदान दिया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments