Latest news
हिमालय और गंगा को बचाने के लिए संत समाज को आगे आना होगाः किशोर पुलिस की आंखों में धूल झोंककर दुष्कर्म का आरोपी मुकेश बोरा फरार 38 वें नेशनल गेम्स को लेकर मंत्री रेखा आर्य ने ली समीक्षा बैठक शहरी विकास और आवास विभाग में कनिष्ठ अभियंताओं की थी बड़ी कमीः अग्रवाल कनिष्ठ अभियंताओं की नियुक्ति होने से कार्यों में और तेजी आयेगीः महाराज सरकारी विभागों में भर्ती के मामले में रिकॉर्ड रच रही धामी सरकार मुख्यमंत्री की टेढ़ी नजर से खुल गयी उत्तराखण्ड की बंद सड़कें उत्तराखण्ड से जल्द खुलेगा कैलाश यात्रा का रास्ता राज्य स्वास्थ्य प्राधिकरण में त्वरित होगा शिकायतों का निस्तारण गढ़ी कैंट में प्रदेश के सबसे बड़े सामुदायिक भवन का 15 जनवरी को किया जाएगा लोकार्पण
Friday, September 20, 2024
Homeउत्तराखण्डदुकान के ऊपर गिरा पेड़, पिता की मौत, बेटा घायल

दुकान के ऊपर गिरा पेड़, पिता की मौत, बेटा घायल

रूद्रप्रयाग: गुरूवार तड़के  दुकान के ऊपर बांज का पेड़ गिर जाने से एक व्यक्ति की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई वहीं दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है। सूचना मिलने पर पुलिस व एसडीआरएफ टीम द्वारा मौके पर पहुंच दोनों को बाहर निकाल अस्पताल पहुंचाया जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार तड़के 3 बजे गौरीकुंड केदारनाथ पैदल मार्ग पर छोड़ी गदेरे के पास बांज का सूखा पेड़ गिर गया। पेड़ चाय की झोपड़ीनुमा दुकान के ऊपर गिरा। दुकान में उस समय अगस्त्यमुनि क्षेत्र के अंतर्गत वीरो देवल निवासी विक्रम लाल अपने बेटे दीपक के साथ सोये थे।

हादसे में विक्रम लाल उम्र 58 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई वहीं उनका बेटा दीपक उम्र 24 वर्ष बुरी तरह घायल हो गयाI विक्रम लाल गौरीकुंड केदारनाथ पैदल मार्ग पर चाय की दुकान चलाते थे। केदारनाथ धाम आने जाने वाले तीर्थयात्री उनकी दुकान पर चाय नाश्ता किया करते थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments