Latest news
हिमालय और गंगा को बचाने के लिए संत समाज को आगे आना होगाः किशोर पुलिस की आंखों में धूल झोंककर दुष्कर्म का आरोपी मुकेश बोरा फरार 38 वें नेशनल गेम्स को लेकर मंत्री रेखा आर्य ने ली समीक्षा बैठक शहरी विकास और आवास विभाग में कनिष्ठ अभियंताओं की थी बड़ी कमीः अग्रवाल कनिष्ठ अभियंताओं की नियुक्ति होने से कार्यों में और तेजी आयेगीः महाराज सरकारी विभागों में भर्ती के मामले में रिकॉर्ड रच रही धामी सरकार मुख्यमंत्री की टेढ़ी नजर से खुल गयी उत्तराखण्ड की बंद सड़कें उत्तराखण्ड से जल्द खुलेगा कैलाश यात्रा का रास्ता राज्य स्वास्थ्य प्राधिकरण में त्वरित होगा शिकायतों का निस्तारण गढ़ी कैंट में प्रदेश के सबसे बड़े सामुदायिक भवन का 15 जनवरी को किया जाएगा लोकार्पण
Friday, September 20, 2024
Homeउत्तराखण्डकबीर कंपनी एमटीवी डी2आर के साथ मिलकर 18 नवंबर को सेंट्रियो मॉल...

कबीर कंपनी एमटीवी डी2आर के साथ मिलकर 18 नवंबर को सेंट्रियो मॉल में देहरादून के सबसे बड़े ऑडिशन की मेजबानी करेगी

देहरादून। कबीर कंपनी 18 नवंबर को देहरादून के सेंट्रियो मॉल में एमटीवी डेट 2 रिमेंबर-मिस्टर एंड मिस रनवे मॉडल सीजन के ऑडिशन का आयोजन करेगी।  यह देहरादून के सबसे बड़े ऑडिशन में से एक होगा, जहां महत्वाकांक्षी मॉडलों को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा और संभावित रूप से अगले मिस्टर और मिस रनवे मॉडल बनेंगे। ऑडिशन 18 से 35 वर्ष की आयु के पुरुष और महिला दोनों प्रतियोगियों के लिए खुले होंगे।
एमटीवी डेट टू रिमेंबर द कबीर कंपनी के सहयोग से मिस्टर एंड मिस रनवे मॉडल के ऑडिशन का आयोजन करेगी , जिसमें श्री सम्राट कुमार एक युवा और अनुभवी बिजनेस एंटरप्रेन्योर हैं, जिन्होंने अपनी मां अमिता रॉय  को आदर्श मानते हुए कई  वर्षों से बिजनेस में उत्कृष्टता हासिल करने की विशेषज्ञता सीखी है।  अमिता रॉय  जी को राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अनेकों आयोजन करने का अनुभव प्राप्त है। कबीर कंपनी युवा प्रतिभा को बढ़ावा दे रही है और कई व्यावसायिक सहयोगियों के  साथ मिलकर  मॉडलिंग इंडस्ट्री के उत्थान के साथ-साथ उसकी आर्थिक व्यवस्था को सशक्त कर रोजगार देने के लिए तैयार करते हुए लाइव कॉन्सर्ट, स्टैंड अप शो, ट्रेड शो, फैशन वॉक, अवार्ड नाइट्स  जैसे आयोजनों के माध्यम से लोगों को जोड़ती है और  उत्तराखंड के प्रतिभावान बच्चों को राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर  अपना टैलेंट शोकेस करने का सुनहरा अफसर प्रदान करती है। द कबीर कंपनी  के संस्थापक एवं एमडी सम्राट कुमार को विभिन्न उद्योगों में कई उल्लेखनीय भारतीय कलाकारों के साथ सहयोग करने का सौभाग्य मिला है। संगीत के क्षेत्र में,  बादशाह, गुरु रंधावा, अंकित तिवारी, सुनील ग्रोवर, लकी अली, सनी लियोन और अल्फाज, सपना चैधरी, परमीश वर्मा, डीजे एनवाईके, डीजे अकील, मीका सिंह और न्यूक्लीया जैसे प्रसिद्ध कलाकारों के साथ काम  करने का अवसर प्राप्त हुआ है। इसके अतिरिक्त उन्होंने जीवेशु अहलूवालिया, परमिंदर सिंह और मनीष त्यागी सहित प्रतिभाशाली हास्य कलाकारों के साथ भी काम किया है, जो अपनी बुद्धि और हास्य से दर्शकों को हंसी और खुशी देते हैं। एमटीवी-डेट टू रिमेंबर ऑडिशन की मेजबानी सेलिब्रिटी जज आकांक्षा पुरी करेंगी, जो एक ऐसी शख्सियत हैं, जिन्होंने बिग बॉस ओटीटी-2 में अपनी शानदार उपस्थिति के बाद  करोड़ों दिलों में जगह बनाई और ऑडिशन में प्रसिद्ध फैशन डिजाइनरों सहित मशहूर हस्तियाँ  उद्योग विशेषज्ञ, अनुभवी एवं सम्मानित जज शामिल होंगे।  प्रतियोगियों का मूल्यांकन उनके आत्मविश्वास,  स्टेप्स, फोटोजेनिक अपील और रनवे पर समग्र  एवं बहुमुखी प्रतिभा में सर्वश्रेष्ठ  प्रदर्शन के आधार पर चयनित किया जाएगा। द कबीर कंपनी  के संस्थापक एवं एमडी सम्राट कुमार  ने  देहरादून के युवाओं से अपील किया है कि  आपका अगर  एक सफल मॉडल बनने का सपना है और आप इस भव्य ऑडिशन का हिस्सा बनना चाहते हैं, तो 18 नवंबर 2023 को अपने कैलेंडर में चिह्नित करें और देहरादून के सेंट्रियो मॉल में जाएं।  यह आपके मॉडलिंग करियर को शुरू करने और फैशन उद्योग में सुर्खियां बटोरने का एक सुनहरा अवसर है। एमटीवी डेट2 रिमेम्बर मिस्टर एंड मिस रनवे मॉडल सीजन एक प्रतिष्ठित मॉडलिंग प्रतियोगिता है जिसका उद्देश्य फैशन उद्योग में बेहतरीन प्रतिभाओं की खोज करना है। इस प्रतियोगिता के विजेताओं को प्रसिद्ध डिजाइनरों के साथ काम करने, फैशन शो में रैंप पर चलने और विभिन्न ब्रांडों का चेहरा बनने के कई अवसर मिलेंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments