Latest news
मुख्यमंत्री की टेढ़ी नजर से खुल गयी उत्तराखण्ड की बंद सड़कें उत्तराखण्ड से जल्द खुलेगा कैलाश यात्रा का रास्ता राज्य स्वास्थ्य प्राधिकरण में त्वरित होगा शिकायतों का निस्तारण गढ़ी कैंट में प्रदेश के सबसे बड़े सामुदायिक भवन का 15 जनवरी को किया जाएगा लोकार्पण ऊर्जा निगम मुख्यालय पर रीजनल पार्टी ने किया प्रदर्शन सभी पुराणों ने गौ को माता का सम्मान दियाः ग़ोपाल मणि महाराज स्पीकर ने विकास कार्यों को समय पर पूरा करने के दिए निर्देश खड़गे ने पत्र गलत पते पर भेजा, राहुल को समझाते तो पत्र लिखने की नौबत नहीं आतीः महेंद्र भट्ट मंत्री गणेश जोशी ने सैनिक मनीष थापा को श्रद्धांजलि अर्पित की उत्तराखंड के चार गांवों को मिलेगा सर्वश्रेष्ठ पर्यटन ग्राम पुरस्कार
Friday, September 20, 2024
Homeउत्तराखण्डकिसान संगठन के प्रतिनिधियों ने कृषि मंत्री को किसानों की समस्याओं से...

किसान संगठन के प्रतिनिधियों ने कृषि मंत्री को किसानों की समस्याओं से अवगत कराया

देहरादून। प्रदेश के कृषि मंत्री गणेश जोशी से हाथी बड़कला स्थित कैंप कार्यालय में भारतीय किसान संगठन (टिकैत) उत्तराखंड के प्रतिनिधियों ने मुलाकात की। इस दौरान किसान संगठन के प्रतिनिधियों द्वारा कृषि मंत्री गणेश जोशी को किसानों से संबंधित कई विभिन्न समस्याओं को रखा। उन्होंने मंत्री से किसानों को मनरेगा से जोड़ने के लिए अनुरोध किया जिसपर मंत्री ने सम्बंधित अधिकारी को दूरभाष के माध्यम से निर्देशित किया।
     किसान संगठन द्वारा हरिद्वार जनपद में किसानों को सब्सिडी में मिलने वाले कृषि यंत्रों को मार्केट रेट पर किसानों को देने तथा विभिन्न फसलों की दवाइयों की गुणवत्ता सहित कई मांगों को मंत्री के समक्ष रखा। मंत्री ने विभाग के उच्च अधिकारियों से दूरभाष के माध्यम से किसानों की समस्या के निराकरण को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए। कृषि मंत्री ने किसान संगठन के प्रतिनिधियों को सकारात्मक आश्वासन देते हुए शीघ्र सभी समस्याओं के निराकरण का भरोसा दिलाया। इस अवसर पर भारतीय किसान यूनियन टिकेत गढ़वाल मंडल अध्यक्ष संजय चैधरी,मंडल संगठन मंत्री सरदार इंद्रजीत सिंह, संरक्षक सरदार गुरदीप सिंह, सरदार प्रिंस युवा, राव शौकीन, मीडिया प्रभारी महानगर राव गुलफाम आदि उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments