Latest news
मुख्यमंत्री की टेढ़ी नजर से खुल गयी उत्तराखण्ड की बंद सड़कें उत्तराखण्ड से जल्द खुलेगा कैलाश यात्रा का रास्ता राज्य स्वास्थ्य प्राधिकरण में त्वरित होगा शिकायतों का निस्तारण गढ़ी कैंट में प्रदेश के सबसे बड़े सामुदायिक भवन का 15 जनवरी को किया जाएगा लोकार्पण ऊर्जा निगम मुख्यालय पर रीजनल पार्टी ने किया प्रदर्शन सभी पुराणों ने गौ को माता का सम्मान दियाः ग़ोपाल मणि महाराज स्पीकर ने विकास कार्यों को समय पर पूरा करने के दिए निर्देश खड़गे ने पत्र गलत पते पर भेजा, राहुल को समझाते तो पत्र लिखने की नौबत नहीं आतीः महेंद्र भट्ट मंत्री गणेश जोशी ने सैनिक मनीष थापा को श्रद्धांजलि अर्पित की उत्तराखंड के चार गांवों को मिलेगा सर्वश्रेष्ठ पर्यटन ग्राम पुरस्कार
Friday, September 20, 2024
Homeउत्तराखण्डजयंती पर पूर्व मंत्री हरबंश कपूर को श्रद्धांजलि अर्पित की

जयंती पर पूर्व मंत्री हरबंश कपूर को श्रद्धांजलि अर्पित की

देहरादून। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने पूर्व विधानसभा अध्यक्ष स्व० हरबंश कपूर की जयंती के अवसर पर देहरादून रेसकोर्स स्थित गुरुद्वारा में आयोजित लंगर कार्यक्रम में प्रतिभाग किया गया। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत भी उपस्थित रहे। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी और कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत ने स्व. हरबंश कपूर के चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि अर्पित की।
    कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कहा स्वर्गीय कपूर साहब मेरे राजनीतिक गुरु थे और आज जो भी मैं हूं सब कपूर साहब की वजह से हूं। मंत्री ने कहा हरबंश कपूर निरंतर क्षेत्र के विकास को सक्रिय रहते थे। आज उनकी स्नेह स्मृतियां हमारे हृदय पर अंकित है। उन्होंने स्व. हरबंश कपूर को नमन करते हुए राज्य के लिए उनके योगदान को हमेशा स्मरण किया जाएगा। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री धनसिंह रावत कैंट विधायक सविता कपूर सहित कई लोग उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments