Latest news
मुख्यमंत्री की टेढ़ी नजर से खुल गयी उत्तराखण्ड की बंद सड़कें उत्तराखण्ड से जल्द खुलेगा कैलाश यात्रा का रास्ता राज्य स्वास्थ्य प्राधिकरण में त्वरित होगा शिकायतों का निस्तारण गढ़ी कैंट में प्रदेश के सबसे बड़े सामुदायिक भवन का 15 जनवरी को किया जाएगा लोकार्पण ऊर्जा निगम मुख्यालय पर रीजनल पार्टी ने किया प्रदर्शन सभी पुराणों ने गौ को माता का सम्मान दियाः ग़ोपाल मणि महाराज स्पीकर ने विकास कार्यों को समय पर पूरा करने के दिए निर्देश खड़गे ने पत्र गलत पते पर भेजा, राहुल को समझाते तो पत्र लिखने की नौबत नहीं आतीः महेंद्र भट्ट मंत्री गणेश जोशी ने सैनिक मनीष थापा को श्रद्धांजलि अर्पित की उत्तराखंड के चार गांवों को मिलेगा सर्वश्रेष्ठ पर्यटन ग्राम पुरस्कार
Friday, September 20, 2024
Homeउत्तराखण्डछह आईएएस और 12 पीसीएस अफसरों के तबादले

छह आईएएस और 12 पीसीएस अफसरों के तबादले

देहरादून। उत्तराखंड शासन ने मंगलवार को बड़ा प्रशासनिक फेरबदल किया। छह आईएएस और 12 पीसीएस अफसरों के तबादला कर दिये गए हैं। सरकार ने उत्तरकाशी के डीएम अभिषेक रूहेला को हटाकर उनकी जगह मेहरबान सिंह बिष्ट को जिलाधिकारी बनाया है। बिष्ट इससे पूर्व अपर सचिव गन्ना-चीनी, प्रबंध निदेशक उत्तराखंड शुगर फेडरेशन थे।

अभिषेक रूहेला को उपाध्यक्ष जिला विकास प्राधिकरण उधमसिंहनगर बनाया गया है। टिहरी के मुख्य विकास अधिकारी मनीष कुमार को उधमसिंहनगर का सीडीओ बनाया गया है, जबकि उधमसिंहनगर के सीडीओ रहे विशाल मिश्रा को टिहरी का सीडीओ बनाया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments