Latest news
हिमालय और गंगा को बचाने के लिए संत समाज को आगे आना होगाः किशोर पुलिस की आंखों में धूल झोंककर दुष्कर्म का आरोपी मुकेश बोरा फरार 38 वें नेशनल गेम्स को लेकर मंत्री रेखा आर्य ने ली समीक्षा बैठक शहरी विकास और आवास विभाग में कनिष्ठ अभियंताओं की थी बड़ी कमीः अग्रवाल कनिष्ठ अभियंताओं की नियुक्ति होने से कार्यों में और तेजी आयेगीः महाराज सरकारी विभागों में भर्ती के मामले में रिकॉर्ड रच रही धामी सरकार मुख्यमंत्री की टेढ़ी नजर से खुल गयी उत्तराखण्ड की बंद सड़कें उत्तराखण्ड से जल्द खुलेगा कैलाश यात्रा का रास्ता राज्य स्वास्थ्य प्राधिकरण में त्वरित होगा शिकायतों का निस्तारण गढ़ी कैंट में प्रदेश के सबसे बड़े सामुदायिक भवन का 15 जनवरी को किया जाएगा लोकार्पण
Friday, September 20, 2024
Homeउत्तराखण्डबेरोजगारों की समस्याओं को लेकर आयोग पहुंचा आरआरपी, दिया ज्ञापन

बेरोजगारों की समस्याओं को लेकर आयोग पहुंचा आरआरपी, दिया ज्ञापन

देहरादून। बेरोजगार अभ्यर्थियों की विभिन्न भारतीयों में आ रही समस्याओं के निस्तारण की मांग को लेकर राष्ट्रवादी रीजनल पार्टी के पदाधिकारी अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के अध्यक्ष जीएस मार्तोलिया से मिले तथा समस्याओं के समयबद्ध निस्तारण की मांग की। इसके साथ ही पार्टी पदाधिकारी ने आयोग के अध्यक्ष को ज्ञापन भी सौंपा।
पार्टी पदाधिकारियों के साथ विभिन्न भर्ती परीक्षा के अभ्यर्थी भी शामिल थे। राष्ट्रवादी रीजनल पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवप्रसाद से मोबाइल ने कहा कि आयोग के अध्यक्ष ने सभी समस्याओं के समयबद्ध निस्तारण का आश्वासन दिया है। गौरतलब है कि राष्ट्रवादी रीजनल पार्टी ने एलटी वेटिंग, वाहन चालक, कर्मशाला तथा स्टेनो आदि भर्ती की समस्याओं को लेकर अध्यक्ष जीएस मर्तोलिया से मुलाकात की। साथ मे राष्ट्रवादी रीजनल पार्टी उत्तराखंड की प्रदेश संगठन सचिव सुलोचना ईष्टवाल, सह संगठन सचिव राजेंद्र गुसांई ने भी बेरोजगारों की समस्याओं के निस्तारण के लिए पुरजोर पैरवी की तथा ज्ञापन भी सौंपा। संगठन सचिव सुलोचना ईष्टवाल ने कहा बेरोजगार अभ्यर्थियों के हित मे हर संभव प्रयास किया जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments