Latest news
स्वास्थ्य विभाग का चिकित्सा अधिकारियों को बड़ा तोहफा निर्धारित सयमयावधि अनुसार एसएनसीयू नर्सिंग स्टॉफ चयनित टीएचडीसी इंडिया में हिंदी माह समापन पर पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन तृतीय केदार श्री तुंगनाथ के जीर्णोद्वार की सरकार ने प्रतिबंधों के साथ दी सहमति डीएम सविन बंसल ने ऋषिपर्णा सभागार में सुनी आम जनता की समस्याएं औली में भारत-कजाकिस्तान का संयुक्त सैन्य अभ्यास काजिंद 2024 शुरू साईबर ठगों को फर्जी सिम कार्ड उपलब्ध कराने वाला शातिर गिरफ्तार गढ़वाल विश्वविद्यालय में छात्र संघ चुनाव के लिए मंगलवार को होगी वोटिंग डा. मनोज श्रीवास्तव की पुस्तक ‘खुशी’ का केंद्रीय मंत्री ने किया विमोचन पीएम के मन की बात मे उत्तरकाशी के जन का जिक्र को राज्य के लिए गर्व की अनुभूतिः चौहान
Tuesday, October 1, 2024
Homeउत्तराखण्डविभिन्न संगठनों के कार्यकर्ताओं ने सीएम से की भेंट

विभिन्न संगठनों के कार्यकर्ताओं ने सीएम से की भेंट

देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से रविवार को मुख्यमंत्री आवास स्थित कैम्प कार्यालय में उत्तराखण्ड आशा स्वास्थ्य कार्यकत्री यूनियन, आंगनबाड़ी कार्यकत्री, सेविका कर्मचारी यूनियन तथा उत्तराखण्ड भोजन माता कामगार यूनियन के पदाधिकारियों ने मुलाकात की।
मुख्यमंत्री से मुलाकात के दौरान यूनियन के पदाधिकारियों ने अपनी विभिन्न मांगों के सम्बन्ध में विस्तार से जानकारी दी। इस पर मुख्यमंत्री ने उनकी मांगों पर नियमानुसार आवश्यक कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। इस अवसर पर उत्तराखण्ड आशा स्वास्थ्य कार्यकत्री यूनियन के प्रान्तीय अध्यक्ष शिव दुबे, महामंत्री लोकेश देवी, कोषाध्यक्ष कलावती चन्दोला, जिलाध्यक्ष सुनीता चैहान, आंगनबाड़ी कार्यकत्री सेविका कर्मचारी यूनियन से चित्रकला, लक्ष्मी पन्त, रंजना गुलेरिया, मनीषा राणा तथा सुनीता रावत, उत्तराखण्ड भोजन माता कामगार यूनियन से मोनिका उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments