Latest news
मुख्यमंत्री की टेढ़ी नजर से खुल गयी उत्तराखण्ड की बंद सड़कें उत्तराखण्ड से जल्द खुलेगा कैलाश यात्रा का रास्ता राज्य स्वास्थ्य प्राधिकरण में त्वरित होगा शिकायतों का निस्तारण गढ़ी कैंट में प्रदेश के सबसे बड़े सामुदायिक भवन का 15 जनवरी को किया जाएगा लोकार्पण ऊर्जा निगम मुख्यालय पर रीजनल पार्टी ने किया प्रदर्शन सभी पुराणों ने गौ को माता का सम्मान दियाः ग़ोपाल मणि महाराज स्पीकर ने विकास कार्यों को समय पर पूरा करने के दिए निर्देश खड़गे ने पत्र गलत पते पर भेजा, राहुल को समझाते तो पत्र लिखने की नौबत नहीं आतीः महेंद्र भट्ट मंत्री गणेश जोशी ने सैनिक मनीष थापा को श्रद्धांजलि अर्पित की उत्तराखंड के चार गांवों को मिलेगा सर्वश्रेष्ठ पर्यटन ग्राम पुरस्कार
Friday, September 20, 2024
Homeउत्तराखण्डघटना को अंजाम देने वाले 01 अभियुक्त को दून पुलिस ने किया...

घटना को अंजाम देने वाले 01 अभियुक्त को दून पुलिस ने किया गिरफ्तार

देहरादून। डिवाइन होण्डा शोरुम में हुई लाखांे रुपये की चोरी का दून पुलिस ने खुलासा किया है। घटना को अंजाम देने वाले 01 अभियुक्त को दून पुलिस ने गिरफ्तार किया है। अभियुक्त के कब्जे से पुलिस ने 03 लाख 50 हजार रुपये की नगदी व एक हरे रंग का बैग बरामद किया है। अभियुक्त शातिर किस्म का है अपराधी है, वह पूर्व मंे भी चोरी व मादक पदार्थों की तस्करी मंे जेल जा चुका है।
वादी गौरव खन्ना पुत्र स्व. सुनीत कुमार खन्ना निवासी डिवाइन होण्डा शोरुम मोहब्बेवाला थाना पटेलनगर जनपद देहरादून द्वारा कोतवाली पटेलनगर पर एक लिखित प्रार्थना पत्र दिनांक 24 व 25 जून की मध्य रात्रि में किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा मेसर्स डिवाइन होण्डा शोरुम में घुसकर कैस काउन्टर के ड्रॉर मे रखी नगदी चोरी कर ली, जिस पर थाना पटेलनगर पर मु0अ0सं0- 407ध्2024 धारा 380 भादवि पंजीकृत किया गया।
मामले की गम्भीरता देखते हुए एसएसपी देहरादून द्वारा घटना के त्वरित अनावरण व अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु प्रभारी निरीक्षक कोतवाली पटेलनगर को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए, जिस पर तत्काल थाना स्तर पर पुलिस टीम गठित की गई। गठित पुलिस टीम द्वारा घटना स्थल का निरीक्षण करते हुए शिकायत कर्ता से पूछताछ कर घटना स्थल व उसके आस-पास आने जाने वाले मार्गो व उन मार्गो पर लगे कुल 53 ब्ब्ज्ट कैमरो को चैक किया गया, साथ ही घटना में शामिल अभियुक्त के संबंध में जानकारी हेतु सुरागरसी पतारसी करते हुए स्थानीय मुखबिर तंत्र को सक्रिय किया गया, जिससे पुलिस टीम को घटना में पूर्व में चोरी के अभियोग में जेल गए अभियुक्त चेतन नागर के शामिल होने की जानकारी मिली, जिस पर पुलिस टीम द्वारा घटना में प्रकाश मे आये अभियुक्त चेतन नागर पुत्र सुनील कुमार नागर निवासी म0नं0-93 मोहब्बेवाला टाईटन रोड धारावाली थाना पटेलनगर जनपद देहरादून उम्र 27 वर्ष को पट्टियोवाला बाबा मन्दिर के पास हरभजवाला जाने वाले कच्चे मार्ग से मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया गया, जिसके कब्जे से घटना में चोरी किये गए 03 लाख 50 हजार रुपये नगदी व एक हरे रंग का बैग बरामद किया गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments