Latest news
जब तक खुदी सड़कें दुरूस्त नहीं करते, तब तक किसी कार्यदायी संस्था को नए खुदान की अनुमति नहींः डीएम मुख्यमंत्री ने किया पंचम राज्य ओलम्पिक खेलों का शुभारंभ 264 करोड़ रुपए से तैयार होगा चंपावत महिला स्पोर्ट्स कॉलेजः रेखा आर्या केदारनाथ-रामबाड़ा-रैकाधार-चौमासी पैदल मार्ग के लिए ₹40 लाख की स्वीकृत स्वास्थ्य सेवाओं की गुणवत्ता के बेहतर क्रियान्वयन को युद्ध स्तर पर कार्य करें अधिकारीः स्वाति एस. भद... भगवान के भोग (प्रसाद) को पवित्रता के साथ बनाया जाएः महाराज डिजिटल तकनीक से 50 लाख से अधिक दर्शकों तक पहुंचेगी गढ़वाल की ऐतिहासिक रामलीला विधायक बृजभूषण गैरोला के प्रयासों से ग्रामीणों की 30 साल पुरानी सड़क की मांग पूरी, मिढ़ावाला में जल्द ... पुलिस के पास शांति व कानून व्यवस्था को बनाए रखना बड़ी चुनौतीः धामी खिलाडियों का उत्साहवर्धन करने रुद्रपुर पहुंचे सीएम
Sunday, September 22, 2024
Homeउत्तराखण्डबांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार के खिलाफ सड़कों पर उतरे...

बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार के खिलाफ सड़कों पर उतरे लोग

विकासनगर। बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार के विरोध में विभिन्न हिंदू संगठन और महिलाएं सड़कों पर उतरीं। हाथ में स्लोगन लेकर रैली निकाली और बांग्लादेश मुर्दाबाद के नारे लगाए। इसी बीच हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बांग्लादेश में रह रहे हिंदुओं की सुरक्षा और उन पर अत्याचार करने वालों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग उठाई है।
हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने कहा कि बांग्लादेश में कट्टरपंथी विचारधारा के लोगों द्वारा जिस प्रकार से हिंदू महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार कर हमारे मंदिरों को तोड़ा गया, वो बहुत निंदनीय है। ये मानवता को शर्मसार करने वाली घटना है। उन्होंने कहा कि बांग्लादेश में हो रही घटनाओं की तस्वीर सामने आने के बाद मन विचलित है। ऐसे में बांग्लादेश की अंतरिम सरकार को हिंदुओं की सुरक्षा के लिए ठोक कदम उठाना चाहिए।
गोगामेड़ी सेलाकुई के महंत योगेंद्र नाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से वो आग्रह करते हैं कि बांग्लादेश में जो हो रहा है, उसे रोका जाए। वहां पर जितने भी हिंदू हैं, उन्हें सुरक्षित किया जाए। उन्होंने कहा कि बांग्लादेश में रह रहे हिंदुओं के साथ हम सभी खड़े हैं, हमसे जो भी सेवा होगी हिंदू समाज के लिए करेंगे। बता दें कि सरकारी नौकरियों में कोटा प्रणाली के खिलाफ छात्रों के बड़े पैमाने पर विरोध-प्रदर्शन के बाद बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना भारत भाग गई थी और अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। इसके बाद बांग्लादेश में अंतरिम सरकार बनाई गई थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments