Latest news
लोक निर्माण विभाग का सहायक अभियंता 10 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार मुख्य सचिव ने पूंजी निवेश 2024-25 के लिए राज्य की विशेष सहायता योजना की समीक्षा की उच्च शिक्षा में 108 असिस्टेंट प्रोफेसरों को मिलेगी शीघ्र तैनातीः डा. धन सिंह रावत राज्यपाल ने हिमाचल में बागवानी और आपदा प्रबंधन के प्रयासों की जानकारी ली टीएचडीसी में स्वच्छता ही सेवा का आयोजन हिमालय और गंगा को बचाने के लिए संत समाज को आगे आना होगाः किशोर पुलिस की आंखों में धूल झोंककर दुष्कर्म का आरोपी मुकेश बोरा फरार 38 वें नेशनल गेम्स को लेकर मंत्री रेखा आर्य ने ली समीक्षा बैठक शहरी विकास और आवास विभाग में कनिष्ठ अभियंताओं की थी बड़ी कमीः अग्रवाल कनिष्ठ अभियंताओं की नियुक्ति होने से कार्यों में और तेजी आयेगीः महाराज
Saturday, September 21, 2024
Homeउत्तराखण्डबांग्लादेश में हिन्दू समाज पर हो रहे अत्याचारों को रोकने की अपील

बांग्लादेश में हिन्दू समाज पर हो रहे अत्याचारों को रोकने की अपील

देहरादून। बांग्लादेश में अल्पसंख्यक हिन्दू समाज पर हो अत्याचारों की रोकथाम के लिए भारत सरकार द्वारा बांग्लादेश की अंतरिम सरकार पर दबाव बनाने के उद्देश्य से ’बिजनेस एंड सर्विसेज एसोसिएशन जिला मेजिस्ट्रेट को राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन सौंपा।
इस मौके पर बिजनेस एंड सर्विसेज एसोसिएशन के पधाधिकारी नवीन गोयल ने कहा कि बांग्लादेश की अंतिरिम सरकार हिन्दुआंे की सुरक्षा मंे पूरी तरह से विफल साबित हो रही है। वहां पर हिन्दू महिलाआंे और मंदिरों को निशाना बनाया जा रहा है। जिससे हिन्दू समाज बांग्लादेश में भय के वातावरण में अपना जीवन यापन करने को मजबूर है। उन्होंने भारत के राष्ट्रपति से अपील की कि वह बांग्लादेश की अंतरिम सरकार पर हिन्दुआंे पर हो रहे अत्याचारों को रोकने के लिए ठोस कार्यवाही करने का आग्रह करे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments