Latest news
मुख्यमंत्री की टेढ़ी नजर से खुल गयी उत्तराखण्ड की बंद सड़कें उत्तराखण्ड से जल्द खुलेगा कैलाश यात्रा का रास्ता राज्य स्वास्थ्य प्राधिकरण में त्वरित होगा शिकायतों का निस्तारण गढ़ी कैंट में प्रदेश के सबसे बड़े सामुदायिक भवन का 15 जनवरी को किया जाएगा लोकार्पण ऊर्जा निगम मुख्यालय पर रीजनल पार्टी ने किया प्रदर्शन सभी पुराणों ने गौ को माता का सम्मान दियाः ग़ोपाल मणि महाराज स्पीकर ने विकास कार्यों को समय पर पूरा करने के दिए निर्देश खड़गे ने पत्र गलत पते पर भेजा, राहुल को समझाते तो पत्र लिखने की नौबत नहीं आतीः महेंद्र भट्ट मंत्री गणेश जोशी ने सैनिक मनीष थापा को श्रद्धांजलि अर्पित की उत्तराखंड के चार गांवों को मिलेगा सर्वश्रेष्ठ पर्यटन ग्राम पुरस्कार
Friday, September 20, 2024
Homeउत्तराखण्डहेमकुंट सहिब की अद्वितीय और दिव्य झलक कर रही आकर्षित

हेमकुंट सहिब की अद्वितीय और दिव्य झलक कर रही आकर्षित

देहरादून । हेमकुंट सहिब, सिखों का पवित्र तीर्थ स्थल, इस समय अपनी अद्वितीय और दिव्य सुंदरता के साथ दर्शनार्थियों को आकर्षित कर रहा है। सूर्योदय के समय, जब सूरज की पहली किरणें इस पवित्र स्थल पर पड़ती हैं, तो यह दृश्य मन को मोह लेता है। ऊपर के बर्फ से ढके पहाड़ और आसपास की हरियाली इस स्थल को और भी आकर्षक बनाती है। यह दृश्य इतना अद्वितीय है कि यह दर्शनार्थियों को आध्यात्मिक आनंद और शांति प्रदान करता है।
हेमकुंट सहिब गुरुद्वारा प्रबंधन ट्रस्ट के अध्यक्ष नरेंद्र जीत सिंह बिंद्रा, ने कहा यह समय श्री हेमकुंट सहिब की यात्रा के लिए सबसे अच्छा है। हम सभी श्रद्धालुओं से अनुरोध करते हैं कि वे इस पवित्र स्थल की यात्रा करें और इसकी अद्वितीय सुंदरता का अनुभव करें। यह यात्रा 10 अक्टूबर तक खुली रहेगी, इसलिए सभी श्रद्धालुओं से अनुरोध है कि वे इस अवसर का लाभ उठाएं और श्री हेमकुंट सहिब की दिव्य झलक का अनुभव करें।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments