Latest news
राज्य की पहली महिला मुख्य सचिव राधा रतूड़ी को दूसरी बार सेवा विस्तार देना धामी सरकार का सराहनीय फैसला त्रिस्तरीय पंचायत संगठन ने किया मुख्यमंत्री आवास कूच, गिरफ्तार अगले तीन माह के लिए तहसील दिवस का रोस्टर जारी जनसेवक और अधिकारियों के समन्वय से निकलेगा समस्या का हल: रेखा, उक्रांद के पूर्व अध्यक्ष बीड़ी रतूड़ी पंचतत्व में विलीन मसूरी को मिलेगी जाम से राहत, जनपद में प्रथमबार शटल सेवा होगी संचालित सीएस राधा रतूड़ी को फिर मिला 6 महीने का सेवा विस्तार राज्य विकास के लिए सरकार प्रवासी उत्तराखंण्डियों से लेगी सहयोगः धामी स्कूली बच्चोें को दी एबीडीएम की जानकारी, आभा आईडी बनाकर खुश हुए बच्चे सीएम ने कार गार्बेज इको फ्रेंडली बैग वितरण अभियान का शुभारंभ किया
Sunday, September 29, 2024
Homeउत्तराखण्डअगले तीन माह के लिए तहसील दिवस का रोस्टर जारी

अगले तीन माह के लिए तहसील दिवस का रोस्टर जारी

रुद्रप्रयाग। जिलाधिकारी सौरभ गहरवार के निर्देशन में आगामी अक्टूबर, नवंबर एवं दिसंबर माह में आयोजित होने वाले तहसील दिवस को लेकर रोस्टर जारी किया गया है। प्रत्येक माह के प्रथम व तृतीय मंगलवार को रोस्टरवार तहसीलों में तहसील दिवस का आयोजन किया जाता है, ताकि स्थानीय स्तर पर ही क्षेत्रीय समस्याओं का निस्तारण किया जा सके।
अपर जिलाधिकारी श्याम सिंह राणा ने जानकारी देते हुए बताया कि जिलाधिकारी के निर्देशन में जनपद की समस्त तहसीलों के लिए तहसील दिवस का रोस्टर जारी किया गया है। उन्होंने बताया कि निर्धारित रोस्टर के अनुसार माह अक्टूबर के प्रथम मंगलवार एक अक्टूबर को जिलाधिकारी की अध्यक्षता में तहसील ऊखीमठ में तहसील दिवस आयोजित किया जाएगा। इसी तरह तृतीय मंगलवार 15 अक्टूबर को मुख्य विकास अधिकारी डॉ जीएस खाती की अध्यक्षता में तहसील रुद्रप्रयाग में तहसील दिवस आयोजन होगा। उन्होंने बताया कि माह नवंबर के प्रथम मंगलवार पांच नवंबर को तहसील बसुकेदार में अपर जिलाधिकारी की अध्यक्षता में तथा तृतीय मंगलवार 19 नवंबर को जिलाधिकारी की अध्यक्षता में तहसील जखोली में तहसील दिवस का आयोजन किया जाएगा। दिसंबर माह के प्रथम मंगलवार तीन दिसंबर को तहसील ऊखीमठ में मुख्य विकास अधिकारी की अध्यक्षता में तथा 17 दिसंबर को तहसील रुद्रप्रयाग में अपर जिलाधिकारी की अध्यक्षता में तहसील दिवस आयोजित किया जाएगा। अपर जिलाधिकारी ने बताया कि प्रथम व तृतीय मंगलवार को राजकीय अवकाश होने की दशा में आगामी तिथि के मंगलवार को तहसील दिवस का आयोजन किया जाएगा। उन्होंने उक्त आयोजित होने वाले तहसील दिवस को लेकर सभी आवश्यक तैयारियों एवं व्यवस्थाओं के लिए संबंधित उप जिलाधिकारियों को निर्देश दिए हैं। साथ ही सभी विभागीय अधिकारियों से आयोजित होने वाले तहसील दिवस अनिवार्य रूप से उपस्थित होने की अपील की है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments