Latest news
जिलाधिकारी सविन बंसल ने ऋषिकेश तहसील कार्यालय में जनसुनवाई आयोजित कर सुनीं समस्याएं धामी सरकार के तीन साल में बनाई 1481 किमी लंबी ग्रामीण सड़क बाल अधिकार संरक्षण आयोग की सुनवाई में स्कूल के संस्थापक के अनुपस्थित रहने पर आयोग अध्यक्ष ने जताई ना... राज्यपाल गुरमीत सिंह ने पंजाब व हरियाणा के राज्यपाल से की मुलाकात डीएम ने किया अस्पताल का निरीक्षण, लाइन में लगकर बनाया पर्चा मैक्स अस्पताल देहरादून ने बुजुर्गों के लिए ऑर्थाे सर्जरी पर जागरूकता सत्र आयोजित किया रूद्रप्रयाग जिले में चिकित्सा इकाइयों के विस्तार को सरकार की मंजूरी जी.आर.डी. में धूमधाम से मनाई गई फ्रेशर पार्टी पेस्टल वीड स्कूल का क्वार्टर फाइनल में रहा दबदबा सीएम ने किया अखिल भारतीय किसान मेले एवं कृषि उद्योग प्रदर्शनी का शुभारंभ
Saturday, October 5, 2024
Homeउत्तराखण्डजी.आर.डी. में धूमधाम से मनाई गई फ्रेशर पार्टी

जी.आर.डी. में धूमधाम से मनाई गई फ्रेशर पार्टी

देहरादून। राजधानी के प्रतिष्ठित कॉलेज गुरु राम दास इंस्टिट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड टेक्नोलॉजी, राजपुर रोड देहरादून में आज पुराने छात्र-छात्राओं ने रंगारंग कार्यकर्माे के साथ नवागंतुक छात्र-छात्राओं का स्वागत किया। समारोह का उद्घाटन संस्थान के चेयरमैन सरदार राजा सिंह, वाईस चेयरमैन सरदार इंदरजीत सिंह, डॉली ओबेराय, प्रभजी ओबेरॉय एवं महानिदेशक डॉ. पंकज चौधरी ने द्वीप प्रज्वलित करके किया !
छात्र छात्राओं का स्वागत करते हुए महानिदेशक डॉ. पंकज चौधरी ने छात्र-छात्राओं एवं शिक्षकों से बदलते औधोगिक एवं शैक्षणिक परिवेश में नवीनतम अनुसधान एवं तकनीकियों से सुसज्जित होकर ज्ञान का उपयोग मानव कल्याण के लिए करने को कहा एवं उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए देश का जिम्मेदार नागरिक बनने का आह्वान किया। विभिन्न प्रतिभागियों ने सोलो डांस, ग्रुप डांस, सिंगिंग, मिमिक्री, नाटक आदि प्रोग्रामो के माध्यम से सबका मन मोह लिया। इस अवसर पर मशहूर बॉलीवुड गायिका अनामिका ने अपने मशहूर गानों से सबको थिरकने पर मजबूर कर दिया।
प्रेस वार्ता में मीडिया से बात करते हुए डॉली ओबेरॉय ने कहा कि हमारा कॉलेज इंडस्ट्री के हिसाब से बच्चों में स्किल डेवलपमेंट कर उन्हें राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर प्लेसमेंट देती है, हमारा मानना है कि बच्चों को मल्टीटास्किंग होना चाहिए जिससे वे हर तरह के काम को बड़ी ही आसानी से हैंडल कर सकें और जिस संस्थान से जुड़े वहां पर भी एक एसेट के रूप में कार्य करें। इस अवसर पर वाईस चेयरमैन सरदार इंदरजीत सिंह, डॉली ओबेराय, प्रभजी ओबेरॉय, सुरजीत कौर, महानिदेशक डॉ. पंकज चौधरी, रजिस्ट्रार के.के. राणा, फॉर्मेसी निदेशक, प्रो0 (डॉ0) अरविन्द नेगी, डॉ. प्रांशु, डीन एकेडमिक, डॉ. सोहन सिंह रावत, परमजीत सिंह, एवं डॉ. दिव्या नेगी (प्रबंधन निदेशक), डॉ. करुणाकर झा (निदेशक कॉर्पाेरेट मामले) के साथ-साथ नॉन टीचिंग कर्मचारी व छात्र-छात्रायें उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments