Latest news
मुख्य सचिव ने पूंजी निवेश 2024-25 के लिए राज्य की विशेष सहायता योजना की समीक्षा की उच्च शिक्षा में 108 असिस्टेंट प्रोफेसरों को मिलेगी शीघ्र तैनातीः डा. धन सिंह रावत राज्यपाल ने हिमाचल में बागवानी और आपदा प्रबंधन के प्रयासों की जानकारी ली टीएचडीसी में स्वच्छता ही सेवा का आयोजन हिमालय और गंगा को बचाने के लिए संत समाज को आगे आना होगाः किशोर पुलिस की आंखों में धूल झोंककर दुष्कर्म का आरोपी मुकेश बोरा फरार 38 वें नेशनल गेम्स को लेकर मंत्री रेखा आर्य ने ली समीक्षा बैठक शहरी विकास और आवास विभाग में कनिष्ठ अभियंताओं की थी बड़ी कमीः अग्रवाल कनिष्ठ अभियंताओं की नियुक्ति होने से कार्यों में और तेजी आयेगीः महाराज सरकारी विभागों में भर्ती के मामले में रिकॉर्ड रच रही धामी सरकार
Friday, September 20, 2024
Homeराष्ट्रीयटीम राहुल का अहम चेहरा आरपीएन सिंह कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल

टीम राहुल का अहम चेहरा आरपीएन सिंह कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल

देहरादून: राहुल गांधी के सबसे करीबी माने जाने वाले युवा नेता आरपीएन सिंह कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हो गए हैं। आरपीएन ज्योतिरादित्य सिंधिया के बाद राहुल गांधी की टीम के अहम चेहरा माने जाते हैं। सूत्रों के हवाले से माना जा रहा है कि उन्हें भाजपा में शामिल करने में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अहम भूमिका निभाई है।

पिछले काफी समय से कांग्रेस में बड़े नेताओं का पलायन लगातार जारी है। पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया उसके बाद जितिन प्रसाद और अब पडरौना के राजा साहब आरपीएन सिंह का पार्टी छोड़कर जाना टीम राहुल के लिए बहुत ही चुनौतीपूर्ण है।

जबकि उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव में आरपीएन सिंह को कांग्रेस की ओर से 30 स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल किया गया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments