Latest news
सरकारी विभागों में भर्ती के मामले में रिकॉर्ड रच रही धामी सरकार मुख्यमंत्री की टेढ़ी नजर से खुल गयी उत्तराखण्ड की बंद सड़कें उत्तराखण्ड से जल्द खुलेगा कैलाश यात्रा का रास्ता राज्य स्वास्थ्य प्राधिकरण में त्वरित होगा शिकायतों का निस्तारण गढ़ी कैंट में प्रदेश के सबसे बड़े सामुदायिक भवन का 15 जनवरी को किया जाएगा लोकार्पण ऊर्जा निगम मुख्यालय पर रीजनल पार्टी ने किया प्रदर्शन सभी पुराणों ने गौ को माता का सम्मान दियाः ग़ोपाल मणि महाराज स्पीकर ने विकास कार्यों को समय पर पूरा करने के दिए निर्देश खड़गे ने पत्र गलत पते पर भेजा, राहुल को समझाते तो पत्र लिखने की नौबत नहीं आतीः महेंद्र भट्ट मंत्री गणेश जोशी ने सैनिक मनीष थापा को श्रद्धांजलि अर्पित की
Friday, September 20, 2024
Homeराजनीतिभाजपा ने डोईवाला सीट से बृज भूषण गैरोला को बनाया उम्मीदवार

भाजपा ने डोईवाला सीट से बृज भूषण गैरोला को बनाया उम्मीदवार

देहरादून : उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा द्वारा लगभग सभी सीटों पर उम्मीदवारों के नाम घोषित कर दिए है लेकिन एक विधानसभा सीट पर उम्मीदवार का नाम घोषित करना शेष है। वह सीट है डोईवाला विधानसभा सीट I स्थानीय दावेदारों के विरोध के बाद भाजपा ने डोईवाला से बृज भूषण गैरोला को उम्मीदवार बनाया है। माना जा रहा है कि आज शुक्रवार को इस सीट पर प्रत्याशी के रूप में गैरोला का नाम घोषित कर दिया जाएगा। 

बता दे कि पहले डोईवाला से दीप्ति रावत को प्रत्याशी बनाए जाने की संभावना थी I जिसके चलते स्थानीय टिकट के दावेदार विरोध कर रहे थे। लेकिन अब पार्टी स्थानीय लोगो के विरोध के चलते गैरोला को टिकट दे रही है। डोईवाला सीट जिसे हॉट सीट कहा जाता है इस सीट पर पहली बार कांग्रेस और भाजपा ने स्थानीय प्रत्यशियों को मैदान में उतारा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments