Latest news
मुख्यमंत्री की टेढ़ी नजर से खुल गयी उत्तराखण्ड की बंद सड़कें उत्तराखण्ड से जल्द खुलेगा कैलाश यात्रा का रास्ता राज्य स्वास्थ्य प्राधिकरण में त्वरित होगा शिकायतों का निस्तारण गढ़ी कैंट में प्रदेश के सबसे बड़े सामुदायिक भवन का 15 जनवरी को किया जाएगा लोकार्पण ऊर्जा निगम मुख्यालय पर रीजनल पार्टी ने किया प्रदर्शन सभी पुराणों ने गौ को माता का सम्मान दियाः ग़ोपाल मणि महाराज स्पीकर ने विकास कार्यों को समय पर पूरा करने के दिए निर्देश खड़गे ने पत्र गलत पते पर भेजा, राहुल को समझाते तो पत्र लिखने की नौबत नहीं आतीः महेंद्र भट्ट मंत्री गणेश जोशी ने सैनिक मनीष थापा को श्रद्धांजलि अर्पित की उत्तराखंड के चार गांवों को मिलेगा सर्वश्रेष्ठ पर्यटन ग्राम पुरस्कार
Friday, September 20, 2024
Homeउत्तराखण्डभ्रमणकर्ताओं के लिए 17 फरवरी से कोविड प्रोटोकॉल के साथ खुलेगा एफ.आर.आई.

भ्रमणकर्ताओं के लिए 17 फरवरी से कोविड प्रोटोकॉल के साथ खुलेगा एफ.आर.आई.

देहरादून: वन अनुसंधान संस्थान, देहरादून के संग्रहालय एवं परिसर को 17 फरवरी से पर्यटकों के लिए कोविड प्रोटोकॉल के साथ पुनः खोला जा रहा है। वर्तमान में कोविड-19 को ध्यान में रखते हुए प्रतिदिन 500 पर्यटकों को एफ0आर0आई0 कैम्पस में आगमन की अनुमति होगी। भविष्य में स्थिति को देखते हुए संख्या बढाई जा सकती है।

पर्यटकों हेतु कैम्पस प्रातः 9ः00 बजे से सांय 5ः00 बजे तक खुला रहेगा। केवल ऑनलाइन पंजीकृत पर्यटक ही परिसर/संग्रहालय में प्रवेश कर सकेंगे। सभी पर्यटक अपना पंजीकरण संस्थान की वेबसाइट fri.icfre.gov.in पर ऑनलाइन कर सकते हैं तथा प्रिंटआउट दिखाकर गेट पर आगंतुक शुल्क जमा कर सकते हैं। इससे संबंधित समस्त जानकारी fri.icfre.gov.in पर उपलब्ध है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments