Latest news
मुख्यमंत्री की टेढ़ी नजर से खुल गयी उत्तराखण्ड की बंद सड़कें उत्तराखण्ड से जल्द खुलेगा कैलाश यात्रा का रास्ता राज्य स्वास्थ्य प्राधिकरण में त्वरित होगा शिकायतों का निस्तारण गढ़ी कैंट में प्रदेश के सबसे बड़े सामुदायिक भवन का 15 जनवरी को किया जाएगा लोकार्पण ऊर्जा निगम मुख्यालय पर रीजनल पार्टी ने किया प्रदर्शन सभी पुराणों ने गौ को माता का सम्मान दियाः ग़ोपाल मणि महाराज स्पीकर ने विकास कार्यों को समय पर पूरा करने के दिए निर्देश खड़गे ने पत्र गलत पते पर भेजा, राहुल को समझाते तो पत्र लिखने की नौबत नहीं आतीः महेंद्र भट्ट मंत्री गणेश जोशी ने सैनिक मनीष थापा को श्रद्धांजलि अर्पित की उत्तराखंड के चार गांवों को मिलेगा सर्वश्रेष्ठ पर्यटन ग्राम पुरस्कार
Friday, September 20, 2024
Homeराष्ट्रीयस्वास्थ्य समस्याओं के चलते 69 वर्ष की आयु मे डिस्को किंग बप्पी...

स्वास्थ्य समस्याओं के चलते 69 वर्ष की आयु मे डिस्को किंग बप्पी लाहिरी का निधन

देहरादून: मंगलवार रात गायक- संगीतकार बप्पी लाहिरी का 69 वर्ष की उम्र में स्वास्थ्य समस्याओं के चलते निधन हो गया। मुंबई के जुहू स्थित क्रिटिकेयर अस्पताल में डाॅक्टर ने इसकी पुष्टि की।

“बप्पी लाहिरी ऑब्सट्रक्टिव स्लीप एपनिया (ओएसए) और बार-बार होने वाले सीने में संक्रमण से पीड़ित थे। उन्हें इसके साथ 29 दिनों के लिए क्रिटिकेयर अस्पताल, जुहू में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वह अच्छी तरह से ठीक हो गए और 15 फरवरी को घर से छुट्टी दे दी गई। हालांकि, एक दिन के बाद घर पर, उनका स्वास्थ्य फिर से बिगड़ गया और उन्हें गंभीर स्थिति में वापस क्रिटिकेयर अस्पताल लाया गया और लगभग 11.45 बजे उनकी बीमारी के कारण उनकी मृत्यु हो गई। वह पिछले साल कोविड संक्रमण से पीड़ित थे। उन्हें पिछले 1 साल से ओएसए था, ”डॉ दीपक नामजोशी अस्पताल के निदेशक ने एएनआई को बताया।

बप्पी दा अपने हिट नंबरों के लिए उतने ही जाने जाते थे, जितने सोने के प्रति उनके आकर्षण के लिए जाने जाते थे। बप्पी लाहिड़ी को 80 और 90 के दशक के बॉलीवुड के सच्चे नीले ‘डिस्को किंग’ के रूप में जाना जाता था, खासकर नमक हलाल, डिस्को डांसर और डांस डांस जैसी फिल्मों मे उनके व्यापक रूप से लोकप्रिय गीतों के लिए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments