Latest news
मुख्यमंत्री की टेढ़ी नजर से खुल गयी उत्तराखण्ड की बंद सड़कें उत्तराखण्ड से जल्द खुलेगा कैलाश यात्रा का रास्ता राज्य स्वास्थ्य प्राधिकरण में त्वरित होगा शिकायतों का निस्तारण गढ़ी कैंट में प्रदेश के सबसे बड़े सामुदायिक भवन का 15 जनवरी को किया जाएगा लोकार्पण ऊर्जा निगम मुख्यालय पर रीजनल पार्टी ने किया प्रदर्शन सभी पुराणों ने गौ को माता का सम्मान दियाः ग़ोपाल मणि महाराज स्पीकर ने विकास कार्यों को समय पर पूरा करने के दिए निर्देश खड़गे ने पत्र गलत पते पर भेजा, राहुल को समझाते तो पत्र लिखने की नौबत नहीं आतीः महेंद्र भट्ट मंत्री गणेश जोशी ने सैनिक मनीष थापा को श्रद्धांजलि अर्पित की उत्तराखंड के चार गांवों को मिलेगा सर्वश्रेष्ठ पर्यटन ग्राम पुरस्कार
Friday, September 20, 2024
Homeउत्तराखण्डमसूरी-देहरादून मार्ग में रोडवेज की बस से टकराई बाइक

मसूरी-देहरादून मार्ग में रोडवेज की बस से टकराई बाइक

देहरादून: मसूरी-देहरादून मार्ग पर एक बुलेट बाइक रोडवेज बस से जा टकरायी. हादसे में बुलेट में सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. दुर्घटना की सूचना मिलते ही मसूरी पुलिस और 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची. दोनों घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से देहरादून जिला चिकित्सालय भिजवाया गया. जिला चिकित्सालय में दोनों का इलाज चल रहा है।

पुलिस के अनुसार मसूरी रोड भट्टा गांव के पास मसूरी से देहरादून की ओर जा रही रोडवेज की बस से देहरादून से मसूरी की ओर जा रही बाइक टकरा गई. हादसे में बाइक पर सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए घायल युवकों के नाम संजय पुत्र अनुभव सिंह निवासी थाना रोड जिला बरेली और अभिषेक पुत्र समय सिंह निवासी बडोली जिला बरेली हैं। वहीं दोनों युवक देहरादून में किसी कंपनी में कार्यरत हैं। दोनों सुबह के समय अपने कुछ दोस्तों के साथ मसूरी घूमने के लिए आ रहे थे।फिलहाल पुलिस ने दोनों घायलों के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी है. दोनों का दून जिला चिकित्सालय में इलाज चल रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments