Latest news
मुख्यमंत्री की टेढ़ी नजर से खुल गयी उत्तराखण्ड की बंद सड़कें उत्तराखण्ड से जल्द खुलेगा कैलाश यात्रा का रास्ता राज्य स्वास्थ्य प्राधिकरण में त्वरित होगा शिकायतों का निस्तारण गढ़ी कैंट में प्रदेश के सबसे बड़े सामुदायिक भवन का 15 जनवरी को किया जाएगा लोकार्पण ऊर्जा निगम मुख्यालय पर रीजनल पार्टी ने किया प्रदर्शन सभी पुराणों ने गौ को माता का सम्मान दियाः ग़ोपाल मणि महाराज स्पीकर ने विकास कार्यों को समय पर पूरा करने के दिए निर्देश खड़गे ने पत्र गलत पते पर भेजा, राहुल को समझाते तो पत्र लिखने की नौबत नहीं आतीः महेंद्र भट्ट मंत्री गणेश जोशी ने सैनिक मनीष थापा को श्रद्धांजलि अर्पित की उत्तराखंड के चार गांवों को मिलेगा सर्वश्रेष्ठ पर्यटन ग्राम पुरस्कार
Friday, September 20, 2024
Homeखेलऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सफेद गेंद श्रृंखला के लिए आसिफ अफरीदी और मोहम्मद...

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सफेद गेंद श्रृंखला के लिए आसिफ अफरीदी और मोहम्मद हारिस पाकिस्तानी टीम में नए चेहरे

लाहौर: अनकैप्ड आसिफ अफरीदी और मोहम्मद हारिस को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन एकदिवसीय और एकमात्र टी-20 मुकाबले के लिए पाकिस्तानी टीम में शामिल किया गया है।

बाएं हाथ के स्पिनर आसिफ और विकेटकीपर/बल्लेबाज हारिस ने घरेलू सर्किट में अपने प्रभावशाली प्रदर्शन के परिणामस्वरूप चयनकर्ताओं का विश्वास हासिल किया है।

पाकिस्तान सुपर लीग के हाल ही में समाप्त हुए सातवें संस्करण में, आसिफ ने मुल्तान सुल्तांस के लिए पांच मैचों में आठ विकेट लिए, जबकि 20 वर्षीय हारिस ने पेशावर जाल्मी के लिए 186.5 के प्रभावशाली स्ट्राइक रेट से पांच मैचों में 166 रन बनाए।

इसके अलावा चल रहे पाकिस्तान कप में, हैरिस ने पहले ही सात मैचों में खैबर पख्तूनख्वा के लिए 44 के औसत से 219 रन बनाए हैं, जबकि आसिफ ने खैबर पख्तूनख्वा के लिए सात मैचों में 4.39 की इकॉनमी रेट से आठ विकेट लिए हैं।

न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू श्रृंखला के लिए हारिस को पाकिस्तान टीम में नामित किया गया था, लेकिन उस समय श्रृंखला नहीं खेली जा सकी क्योंकि कीवी टीम श्रृंखला के पहले दिन स्वदेश लौट आई थी।

मोहम्मद नवाज, जो पैर की चोट के कारण बेनौद-कादिर ट्रॉफी के लिए टेस्ट श्रृंखला में भाग लेने से चुक गए थे, को एकदिवसीय और टी 20 दोनों प्रारूपों के लिए टीम में शामिल किया गया है। हालांकि, प्लेइंग लाइनअप में उनका चयन फिटनेस टेस्ट के अधीन होगा, जबकि चयनकर्ताओं ने एकदिवसीय मैचों के लिए 20 खिलाड़ियों को चुना है, जो आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप सुपर लीग के हिस्से के रूप में खेले जा रहे है। चयनकर्ताओं ने अब्दुल्ला शफीक, इमाम-उल-हक और सऊद शकील को छोड़कर, एकमात्र टी-20 के लिए 17 खिलाड़ियों को चुना है।

पाकिस्तान की एकदिनी टीम इस प्रकार है: बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान (उपकप्तान), अब्दुल्ला शफीक, आसिफ अफरीदी, आसिफ अली, फखर जमान, हैदर अली, हारिस रऊफ, हसन अली, इफ्तिखार अहमद, इमाम-उल-हक, खुशदिल शाह, मोहम्मद हारिस (विकेटकीपर), मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), मोहम्मद वसीम जूनियर, सऊद शकील, शाहीन शाह अफरीदी, शाहनवाज दहानी और उस्मान कादिर।

टी-20 टीम: बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान (उप-कप्तान), आसिफ अफरीदी, आसिफ अली, फखर जमान, हैदर अली, हारिस रउफ, हसन अली, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, मोहम्मद हारिस (विकेटकीपर), मोहम्मद नवाज, , मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), मोहम्मद वसीम जूनियर, शाहीन शाह अफरीदी, शाहनवाज दहानी और उस्मान कादिर।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments