Latest news
हिमालय और गंगा को बचाने के लिए संत समाज को आगे आना होगाः किशोर पुलिस की आंखों में धूल झोंककर दुष्कर्म का आरोपी मुकेश बोरा फरार 38 वें नेशनल गेम्स को लेकर मंत्री रेखा आर्य ने ली समीक्षा बैठक शहरी विकास और आवास विभाग में कनिष्ठ अभियंताओं की थी बड़ी कमीः अग्रवाल कनिष्ठ अभियंताओं की नियुक्ति होने से कार्यों में और तेजी आयेगीः महाराज सरकारी विभागों में भर्ती के मामले में रिकॉर्ड रच रही धामी सरकार मुख्यमंत्री की टेढ़ी नजर से खुल गयी उत्तराखण्ड की बंद सड़कें उत्तराखण्ड से जल्द खुलेगा कैलाश यात्रा का रास्ता राज्य स्वास्थ्य प्राधिकरण में त्वरित होगा शिकायतों का निस्तारण गढ़ी कैंट में प्रदेश के सबसे बड़े सामुदायिक भवन का 15 जनवरी को किया जाएगा लोकार्पण
Friday, September 20, 2024
Homeउत्तराखण्डपुलिस की आंखों में धूल झोंककर दुष्कर्म का आरोपी मुकेश बोरा फरार

पुलिस की आंखों में धूल झोंककर दुष्कर्म का आरोपी मुकेश बोरा फरार

लालकुआं। दुष्कर्म के मामले में फरार चल रहा लालकुआं दुग्ध संघ का अध्यक्ष मुकेश बोरा पुलिस की आखों में धूल झोंकता हुआ किच्छा तक पहुंच गया लेकिन पुलिस को इसकी भनक तक नही लगी। बताते चले कि गुरूवार को जब दुष्कर्म के आरोपी भाजपा से निष्कासित एवं नैनीताल दुग्ध संघ का अध्यक्ष मुकेश बोरा को संपत्ति कुर्क एवं इनाम की घोषणा होने की पुलिस कार्रवाई की जानकारी मिली तो उसने नेपाल भागने की योजना बना डाली। वह अल्मोड़ा से किराये की टैक्सी और किच्छा तक पहुंच गया। लेकिन लगातार 24 घंटे बोरा पर नजर रखने वाली हल्द्वानी पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी।
वह तो गनीमत रही कि ऊधमसिंह नगर के किच्छा पहुंचने पर टैक्सी चालक को उस पर शक हो गया। उसने पुलभट्टा पुलिस को सूचना दी। इसके बाद बोरा टैक्सी छोड़कर फरार हो गया। लेकिन इससे हल्द्वानी पुलिस और खुफिया तंत्र की सक्रियता पर सवाल उठाने लगे हैं। इधर पुलिस सूत्रों के अनुसार ऊधमसिंह नगर जिले में तैनात एक परिवहन विभाग के अधिकारी की पत्नी रामगढ़ व उसके आस-पास के क्षेत्र की नेत्री है। मुकेश बोरा के नेत्री के पति से मित्रता के गहरे संबंध है। नेत्री के पति की मदद से टैक्सी बुक कराई थी।
सूत्रों का कहना है कि अधिकारी की पहचान नेपाल के होटलों तक है। पुलिस ने अधिकारी और उसकी पत्नी को रडार पर ले रखा है शिंकजा कसते हुए उनसे पुछताछ भी शुरू कर दी है। उधर पुलिस ने उस मोबाइल नंबर की जांच की जिसे वह अल्मोड़ा में इस्तेमाल कर रहा था। मोबाइल नंबर किसी और के नाम से मिला है अब सहयोग करने वाले परिचित की तलाश में जुट गई है।
इधर नैनीताल वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पीएन मीणा ने कहा कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश जारी है जल्द ही कुर्की की कार्रवाई की जाएगी तथा गिरफ्तार न होने पर इनमी घोषणा करने की कार्रवाई भी की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments