Latest news
हिमालय और गंगा को बचाने के लिए संत समाज को आगे आना होगाः किशोर पुलिस की आंखों में धूल झोंककर दुष्कर्म का आरोपी मुकेश बोरा फरार 38 वें नेशनल गेम्स को लेकर मंत्री रेखा आर्य ने ली समीक्षा बैठक शहरी विकास और आवास विभाग में कनिष्ठ अभियंताओं की थी बड़ी कमीः अग्रवाल कनिष्ठ अभियंताओं की नियुक्ति होने से कार्यों में और तेजी आयेगीः महाराज सरकारी विभागों में भर्ती के मामले में रिकॉर्ड रच रही धामी सरकार मुख्यमंत्री की टेढ़ी नजर से खुल गयी उत्तराखण्ड की बंद सड़कें उत्तराखण्ड से जल्द खुलेगा कैलाश यात्रा का रास्ता राज्य स्वास्थ्य प्राधिकरण में त्वरित होगा शिकायतों का निस्तारण गढ़ी कैंट में प्रदेश के सबसे बड़े सामुदायिक भवन का 15 जनवरी को किया जाएगा लोकार्पण
Friday, September 20, 2024
Homeउत्तराखण्डमुख्यमंत्री धामी गुंजी में करेंगे साईकिल रैली का उद्घाटन, विभिन्न राज्यों से...

मुख्यमंत्री धामी गुंजी में करेंगे साईकिल रैली का उद्घाटन, विभिन्न राज्यों से 58 प्रतिभागी पहुंचे गुंजी

देहरादून: आजादी के अमृत महोत्सव के चलते धारचूला की चीन सीमा से लगी व्यास घाटी में 11 हजार फीट की ऊंचाई पर स्थित गुंजी में साइकिल रैली का आगाज बुधवार यानी आज किया जाएगा। साइकिल रैली के लिए देश के विभिन्न राज्यों के 58 प्रतिभागी सोमवार की देर रात गुंजी पहुंच चुके है। इस दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी साइकिल रैली का उद्घाटन करेंगे । मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर तैयारियां पूरी हो चुकी है। सीमांत के पांच थानों धारचूला, पांगला, बलुवाकोट, जौलजीबी और अस्कोट से पुलिस अधिकारियों और जवानों की ड्यूटी लगाई गई है।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज पिथौरागढ़ के दौरे पर है। अपने एक दिवसीय दौरे के तहत वह अपने पैतृक गांव हड़खोला भी जाएंगे। सीएम धामी सुबह देहरादून से अपने पैतृक गांव हड़खोला के लिए रवाना हुए I कुछ समय गाँव में बिताने के बाद वह हड़खोला से हैलीकॉप्टर से रवाना होकर पांखू के आइटीआइ हैलीपैड पहुंचे I साथ ही इस दौरान सीएम धामी पांखू स्थित प्रसिद्ध न्याय की देवी कोटगाड़ी मंदिर में पूजा अर्चना भी करेंगे I जिसके बाद सीएम धामी पांखू हैलीपैड से गुंजी हैलीपैड पहुंचेंगे।

इस दौरान कुमांऊं मंडल विकास निगम द्वारा उत्त्तराखंड में सर्वाधिक ऊंचाई में कुटी यांग्ती में रीवर राफिटंग भी कराई जाएगी। रीवर राफ्टिंग बुधवार और गुरुवार को होगी। इसके अलावा वर्ड वॉचिंग होगी । क्षेत्र में उच्च हिमालय में पहली बार हो रही साइकिल रैली को लेकर लोगों में उत्साह बना हुआ है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments