Latest news
मुख्य सचिव ने पूंजी निवेश 2024-25 के लिए राज्य की विशेष सहायता योजना की समीक्षा की उच्च शिक्षा में 108 असिस्टेंट प्रोफेसरों को मिलेगी शीघ्र तैनातीः डा. धन सिंह रावत राज्यपाल ने हिमाचल में बागवानी और आपदा प्रबंधन के प्रयासों की जानकारी ली टीएचडीसी में स्वच्छता ही सेवा का आयोजन हिमालय और गंगा को बचाने के लिए संत समाज को आगे आना होगाः किशोर पुलिस की आंखों में धूल झोंककर दुष्कर्म का आरोपी मुकेश बोरा फरार 38 वें नेशनल गेम्स को लेकर मंत्री रेखा आर्य ने ली समीक्षा बैठक शहरी विकास और आवास विभाग में कनिष्ठ अभियंताओं की थी बड़ी कमीः अग्रवाल कनिष्ठ अभियंताओं की नियुक्ति होने से कार्यों में और तेजी आयेगीः महाराज सरकारी विभागों में भर्ती के मामले में रिकॉर्ड रच रही धामी सरकार
Friday, September 20, 2024
Homeराजनीतितेजस्वी यादव ने केंद्र सरकार के हर घर तिरंगा अभियान को बताया...

तेजस्वी यादव ने केंद्र सरकार के हर घर तिरंगा अभियान को बताया नौटंकी

देहरादून: बिहार विधानसभा में विपक्ष के एक नेता ने केंद्र सरकार के हर घर तिरंगा अभियान को तेजस्वी यादव ने नौटंकी बताया है। जिसके बाद उन्होंने केंद्र सरकार की जांच एजेंसियों पर भी बड़ा हमला किया है।

उन्होंने कहा कि भाजपा को लोगों को बताना चाहिए कि उसके मूल संगठन आरएसएस ने कुछ दशक पहले तक नागपुर में अपने मुख्यालय में झंडा नहीं फहराया था। नागपुर में आरएसएस के कार्यालय पर वर्ष 2000 के बाद तिरंगा फहराना शरू किया था।

तेजस्वी ने बीजेपी और केंद्र सरकार के तिरंगा अभियान पर कटाक्ष करते हुए कहा कि तिरंगा हर नागरिक के दिल में रहता है। देश के लोग उनकी इस नौटंकी से प्रभावित कभी नहीं होंगे।

बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने केंद्र सरकार की जांच एजेंसियों पर हमला करते हुए कहा कि ललित मोदी से सुष्मिता सेन मिल लेती हैं, लेकिन हमारी जांच एजेंसियों देश का पैसा लेकर भागे लोगों का पता नहीं लगा पातीं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments