Latest news
मुख्य सचिव ने पूंजी निवेश 2024-25 के लिए राज्य की विशेष सहायता योजना की समीक्षा की उच्च शिक्षा में 108 असिस्टेंट प्रोफेसरों को मिलेगी शीघ्र तैनातीः डा. धन सिंह रावत राज्यपाल ने हिमाचल में बागवानी और आपदा प्रबंधन के प्रयासों की जानकारी ली टीएचडीसी में स्वच्छता ही सेवा का आयोजन हिमालय और गंगा को बचाने के लिए संत समाज को आगे आना होगाः किशोर पुलिस की आंखों में धूल झोंककर दुष्कर्म का आरोपी मुकेश बोरा फरार 38 वें नेशनल गेम्स को लेकर मंत्री रेखा आर्य ने ली समीक्षा बैठक शहरी विकास और आवास विभाग में कनिष्ठ अभियंताओं की थी बड़ी कमीः अग्रवाल कनिष्ठ अभियंताओं की नियुक्ति होने से कार्यों में और तेजी आयेगीः महाराज सरकारी विभागों में भर्ती के मामले में रिकॉर्ड रच रही धामी सरकार
Friday, September 20, 2024
Homeराष्ट्रीयहिंदू नेता आचार्य स्वामी धर्मेंद्र ने दुनिया को कहा अलविदा, श्रीराम मंदिर...

हिंदू नेता आचार्य स्वामी धर्मेंद्र ने दुनिया को कहा अलविदा, श्रीराम मंदिर आंदोलन में दिया था अहम योगदान

देहरादून: हिंदू नेता आचार्य स्वामी धर्मेंद्र का आज सोमवार को निधन हो गया| उनका जयपुर के एसएमएस हॉस्पिटल के आईसीयू में इलाज चल रहा था। उनका एक महीने पहले उन्हें एसएमएस हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था।

आचार्य ने श्रीराम मंदिर आंदोलन में सक्रिय रहकर अपना अहम योगदान दिया था। वे विश्व हिंदू परिषद से लंबे समय तक जुड़े थे, इस दौरान वे काफी चर्चा में रहे थे। 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments