Latest news
लोक निर्माण विभाग का सहायक अभियंता 10 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार मुख्य सचिव ने पूंजी निवेश 2024-25 के लिए राज्य की विशेष सहायता योजना की समीक्षा की उच्च शिक्षा में 108 असिस्टेंट प्रोफेसरों को मिलेगी शीघ्र तैनातीः डा. धन सिंह रावत राज्यपाल ने हिमाचल में बागवानी और आपदा प्रबंधन के प्रयासों की जानकारी ली टीएचडीसी में स्वच्छता ही सेवा का आयोजन हिमालय और गंगा को बचाने के लिए संत समाज को आगे आना होगाः किशोर पुलिस की आंखों में धूल झोंककर दुष्कर्म का आरोपी मुकेश बोरा फरार 38 वें नेशनल गेम्स को लेकर मंत्री रेखा आर्य ने ली समीक्षा बैठक शहरी विकास और आवास विभाग में कनिष्ठ अभियंताओं की थी बड़ी कमीः अग्रवाल कनिष्ठ अभियंताओं की नियुक्ति होने से कार्यों में और तेजी आयेगीः महाराज
Saturday, September 21, 2024
Homeअपराधडीजीपी के नाम से फिर बना फर्जी अकाउंट, पुलिस की हलचल देख...

डीजीपी के नाम से फिर बना फर्जी अकाउंट, पुलिस की हलचल देख किया डिलीट

देहरादून: डीजीपी के नाम से एक बार फिर फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाने का मामला सामने आया है। आईडी देखकर जब डीजीपी ने अपनी फ्रेंड लिस्ट में सबको इसकी जानकारी दी तो इस आईडी को डिलीट कर दिया गया। डीजीपी ने मामले की जांच के निर्देश दिए हैं। 

बता दें, इससे पहले दो बार डीजीपी अशोक कुमार के नाम से फर्जी आईडी बनाई जा चुकी है। पिछले साल उनके नाम से कुछ लोगों ने गिफ्ट कूपन मांगे थे। इसके बाद डीजीपी के स्टाफ की ओर से साइबर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था। पुलिस टीम ने 10 दिनों तक झारखंड और राजस्थान में दबिशें दी और दो आरोपियों को गिरफ्तार किया था। इसके बाद इसी साल मई में फिर से इसी तरह का मामला सामने आया। 

जिसके बाद दुबारा साइबर थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया। इस पर पुलिस ने जांच पड़ताल की तो फर्जी आईडी बनाने वाले के गाजियाबाद स्थित घर तक जा पहुंची। यहां पता चला कि यह किसी नाबालिग बच्चे ने बनाई थी। पुलिस ने उसे चेतावनी देकर छोड़ दिया। अब नया मामला मंगलवार को सामने आया। डीजीपी अशोक कुमार की फोटो लगाकर उनके नाम से एक आईडी बना ली गई। डीजीपी को जब इसके बारे में पता चला तो उन्होंने इसकी जांच के निर्देश दे दिए। कुछ देर बाद पता चला कि यह अकाउंट डिलीट कर दिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments