Latest news
मुख्यमंत्री की टेढ़ी नजर से खुल गयी उत्तराखण्ड की बंद सड़कें उत्तराखण्ड से जल्द खुलेगा कैलाश यात्रा का रास्ता राज्य स्वास्थ्य प्राधिकरण में त्वरित होगा शिकायतों का निस्तारण गढ़ी कैंट में प्रदेश के सबसे बड़े सामुदायिक भवन का 15 जनवरी को किया जाएगा लोकार्पण ऊर्जा निगम मुख्यालय पर रीजनल पार्टी ने किया प्रदर्शन सभी पुराणों ने गौ को माता का सम्मान दियाः ग़ोपाल मणि महाराज स्पीकर ने विकास कार्यों को समय पर पूरा करने के दिए निर्देश खड़गे ने पत्र गलत पते पर भेजा, राहुल को समझाते तो पत्र लिखने की नौबत नहीं आतीः महेंद्र भट्ट मंत्री गणेश जोशी ने सैनिक मनीष थापा को श्रद्धांजलि अर्पित की उत्तराखंड के चार गांवों को मिलेगा सर्वश्रेष्ठ पर्यटन ग्राम पुरस्कार
Friday, September 20, 2024
Homeअपराधफर्जी जज हुआ गिरफ्तार, रिट पिटीशन को निपटाने के लिए मांगे थे...

फर्जी जज हुआ गिरफ्तार, रिट पिटीशन को निपटाने के लिए मांगे थे 5 लाख रुपये

देहरादून: दिल्ली पुलिस ने एक फर्जी जज को गिरफ्तार किया है। आरोपी का नाम नरेंद्र कुमार अग्रवाल बताया जा रहा हैं| जानकारी के अनुसार, आरोपी ने थाने में जाकर एक रिट पिटीशन को निपटाने के एवज में एसएचओ से पांच लाख रुपये की मांग की थी।

पुलिस ने बताया कि आरोपी नरेंद्र कुमार अग्रवाल ने सब-डिवीजन के पुलिस उपायुक्त (एसीपी) को मैसेज भेजा था कि वह थाने में विजिट करने आने वाला है। उसने समयपुर बदली सब डिवीज़न के एसीपी को व्हाट्सएप मैसेज किया कि वह एक रिट पिटीशन के लिए समयपुर बादली थाने विजिट करेंगे।

उन्होंने बताया कि एसीपी ने इसका मैसेज एसएचओ को भेजा।जज जब थाने पहुंचा तो उसने एसएचओ से बातचीत करते हुए कहा कि वह रिट पिटीशन को निपटाने के लिए पांच लाख रुपये लेंगे। इस पर एसएचओ को शक हुआ। इसके बाद जांच की गई तो पता चला कि खुद को जज बताने वाला व्यक्ति ही फर्जी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments