Latest news
हिमालय और गंगा को बचाने के लिए संत समाज को आगे आना होगाः किशोर पुलिस की आंखों में धूल झोंककर दुष्कर्म का आरोपी मुकेश बोरा फरार 38 वें नेशनल गेम्स को लेकर मंत्री रेखा आर्य ने ली समीक्षा बैठक शहरी विकास और आवास विभाग में कनिष्ठ अभियंताओं की थी बड़ी कमीः अग्रवाल कनिष्ठ अभियंताओं की नियुक्ति होने से कार्यों में और तेजी आयेगीः महाराज सरकारी विभागों में भर्ती के मामले में रिकॉर्ड रच रही धामी सरकार मुख्यमंत्री की टेढ़ी नजर से खुल गयी उत्तराखण्ड की बंद सड़कें उत्तराखण्ड से जल्द खुलेगा कैलाश यात्रा का रास्ता राज्य स्वास्थ्य प्राधिकरण में त्वरित होगा शिकायतों का निस्तारण गढ़ी कैंट में प्रदेश के सबसे बड़े सामुदायिक भवन का 15 जनवरी को किया जाएगा लोकार्पण
Friday, September 20, 2024
Homeउत्तराखण्डरात 10 बजे बंद होगा डीजे, 12 बजे तक खुलेंगे बार, डीजीपी...

रात 10 बजे बंद होगा डीजे, 12 बजे तक खुलेंगे बार, डीजीपी ने दिए आदेश

देहरादून: डीजीपी अशोक कुमार ने चार जिलों (देहरादून, पौड़ी, टिहरी और नैनीताल) के ट्रैफिक प्लान की समीक्षा की। इस दौरान वीडियो कांफ्रेंसिंग में दोनों रेंज के डीआईजी भी उपस्थित रहे। वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये डीजीपी ने डीआईजी को जिलों के लिए बनाए गये ट्रैफिक प्लान को जनता तक पहुंचाने के लिए प्रचार प्रसार किए जाने के आदेश दिए। साथ ही उन्होंने कहा कि जो डायवर्जन, वन वे आदि व्यवस्था की गई है उसका ठीक से पालन कराया जाए। नियमों का उल्लंघन करने वालों को सबक सिखाने के लिए हर सीपीयू, घुड़सवार, ट्रैफिक पुलिस फोर्स को लगाया जाए। 

डीजीपी ने पुलिस अधिकारियों से कहा कि नए साल पर आने वाले पर्यटकों से शालीनता से बात की जाए, लेकिन जो हुड़दंग करता पाया जाए उसे सख्ती के साथ नियमों का पाठ पढ़ाया जाए। यदि फिर भी न माने तो थाने ले जाएं। 

एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने नए साल की पूर्व संध्या पर शहर में डीजे रात 10 बजे तक ही बजाए जाने के आदेश दिए। जबकि, रेस्टोरेंट में खाना खाने और बार में जाम छलकाने का मौका रात 12 बजे तक मिलेगा।

इसी कड़ी में बृहस्पतिवार को राजपुर थानाध्यक्ष जितेंद्र चौहान ने टीम के साथ राजपुर रोड के सभी बार और रेस्टोरेंट में संभावित कार्यक्रमों के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। सभी रेस्टोरेंट और बार मालिकों को आदेश की जानकारी दी गई। साथ ही आदेशों की कॉपी भी चस्पा कर दी गई है। 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments