Latest news
मुख्यमंत्री की टेढ़ी नजर से खुल गयी उत्तराखण्ड की बंद सड़कें उत्तराखण्ड से जल्द खुलेगा कैलाश यात्रा का रास्ता राज्य स्वास्थ्य प्राधिकरण में त्वरित होगा शिकायतों का निस्तारण गढ़ी कैंट में प्रदेश के सबसे बड़े सामुदायिक भवन का 15 जनवरी को किया जाएगा लोकार्पण ऊर्जा निगम मुख्यालय पर रीजनल पार्टी ने किया प्रदर्शन सभी पुराणों ने गौ को माता का सम्मान दियाः ग़ोपाल मणि महाराज स्पीकर ने विकास कार्यों को समय पर पूरा करने के दिए निर्देश खड़गे ने पत्र गलत पते पर भेजा, राहुल को समझाते तो पत्र लिखने की नौबत नहीं आतीः महेंद्र भट्ट मंत्री गणेश जोशी ने सैनिक मनीष थापा को श्रद्धांजलि अर्पित की उत्तराखंड के चार गांवों को मिलेगा सर्वश्रेष्ठ पर्यटन ग्राम पुरस्कार
Friday, September 20, 2024
Homeराष्ट्रीयशीजान खान की बड़ी मुश्किलें, अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में...

शीजान खान की बड़ी मुश्किलें, अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

देहरादून: तुनिशा शर्मा के आत्महत्या करने के बाद उनके को-स्टार शीजान खान की लगातार मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। अदालत ने शीजान खान को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। 

जानकारी के अनुसार कोर्ट में पेशी के दौरान सरकारी पक्ष ने कहा कि आरोपी शीजान तुनिषा को उर्दू सिखा रहा था और उसे सेट पर थप्पड़ मारा था। पूछताछ के दौरान वह अपनी ईमेल आईडी और अन्य पासवर्ड नहीं बता रहा है।

वहीं इस मामले में शीजान के वकील का कहना है कि जब मोबाइल जब्त कर लिया गया है तो कस्टडी की क्या जरूरत है।

बता दें, तुनिशा की मां ने शीजान पर उनको धर्म बदलने के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया था। इसके अलावा शीजान पर तुनिशा के साथ मारपीट का भी आरोप लगा है। 

इस मामले में अब तक 27 लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं। पुलिस का कहना है कि वह इस मामले में सहयोग नहीं कर रहे हैं। हालांकि चैट्स को लेकर शीजान से लगातार पूछताछ हो रही है। 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments