Latest news
मुख्यमंत्री की टेढ़ी नजर से खुल गयी उत्तराखण्ड की बंद सड़कें उत्तराखण्ड से जल्द खुलेगा कैलाश यात्रा का रास्ता राज्य स्वास्थ्य प्राधिकरण में त्वरित होगा शिकायतों का निस्तारण गढ़ी कैंट में प्रदेश के सबसे बड़े सामुदायिक भवन का 15 जनवरी को किया जाएगा लोकार्पण ऊर्जा निगम मुख्यालय पर रीजनल पार्टी ने किया प्रदर्शन सभी पुराणों ने गौ को माता का सम्मान दियाः ग़ोपाल मणि महाराज स्पीकर ने विकास कार्यों को समय पर पूरा करने के दिए निर्देश खड़गे ने पत्र गलत पते पर भेजा, राहुल को समझाते तो पत्र लिखने की नौबत नहीं आतीः महेंद्र भट्ट मंत्री गणेश जोशी ने सैनिक मनीष थापा को श्रद्धांजलि अर्पित की उत्तराखंड के चार गांवों को मिलेगा सर्वश्रेष्ठ पर्यटन ग्राम पुरस्कार
Friday, September 20, 2024
Homeखेलकबड्डी प्रतियोगिता: मुजफ्फरनगर व दिल्ली की टीम ने फाइनल में बनाई जगह

कबड्डी प्रतियोगिता: मुजफ्फरनगर व दिल्ली की टीम ने फाइनल में बनाई जगह

देहरादून: ब्लॉक कबरई के रैपुराकलां गांव में चल रहे प्राचीन मेले में आयोजित अंतर प्रांतीय कबड्डी प्रतियोगिता में गुरुवार को सेमीफाइनल मुकाबले खेले गए। मुकाबले में दिल्ली और मुजफ्फरनगर की टीमों ने मैच जीतकर फाइनल में जगह बनाई। कबड्डी प्रतियोगिता देखने के लिए सैकड़ों की संख्या में लोगों की भीड़ जुटी रही।

मेला मैदान में चल रही अंतर प्रांतीय कबड्डी का पहला सेमीफाइनल दिल्ली और नोएडा के बीच खेला गया। दोनों टीमों ने पहले राउंड में शानदार प्रदर्शन करते हुए 15-15 अंक अर्जित किए। दूसरे राउंड में दिल्ली ने बढ़त बनाते हुए एक के बाद एक अंक हासिल कर नोएडा को 23-17 के अंतर से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। दूसरा सेमीफाइनल कानपुर और मुजफ्फरनगर के बीच हुआ। जिसमें मुजफ्फरनगर ने कानपुर को 22-17 के अंतर से हराकर जीत दर्ज की।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments