Latest news
मुख्य सचिव ने पूंजी निवेश 2024-25 के लिए राज्य की विशेष सहायता योजना की समीक्षा की उच्च शिक्षा में 108 असिस्टेंट प्रोफेसरों को मिलेगी शीघ्र तैनातीः डा. धन सिंह रावत राज्यपाल ने हिमाचल में बागवानी और आपदा प्रबंधन के प्रयासों की जानकारी ली टीएचडीसी में स्वच्छता ही सेवा का आयोजन हिमालय और गंगा को बचाने के लिए संत समाज को आगे आना होगाः किशोर पुलिस की आंखों में धूल झोंककर दुष्कर्म का आरोपी मुकेश बोरा फरार 38 वें नेशनल गेम्स को लेकर मंत्री रेखा आर्य ने ली समीक्षा बैठक शहरी विकास और आवास विभाग में कनिष्ठ अभियंताओं की थी बड़ी कमीः अग्रवाल कनिष्ठ अभियंताओं की नियुक्ति होने से कार्यों में और तेजी आयेगीः महाराज सरकारी विभागों में भर्ती के मामले में रिकॉर्ड रच रही धामी सरकार
Friday, September 20, 2024
Homeअपराधफर्जी बीएएमएस चिकित्सक प्रकरण में दो और डॉक्टर गिरफ्तार

फर्जी बीएएमएस चिकित्सक प्रकरण में दो और डॉक्टर गिरफ्तार

देहरादून: नेहरू काॅलोनी पुलिस ने फर्जी बीएएमएस चिकित्सक प्रकरण में दो फर्जी डिग्रीधारी डॉक्टरों को गिरफ्तार किया है। इस  प्रकरण में पुलिस ने अब तक 14 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने अश्फाक (पुत्र अखलाक अहमद निवासी बेसरो थाना फतेहपुर जिला सहारनपुर) को दून चैक सहारनपुर रोड से व ज्योती (पत्नी अशोक कुमार निवासीरू दादापट्टी पो. हसनपुर थाना भगवानपुर जिला हरिद्वार) को उसके घर भगवानपुर से गिरफ्तार किया हैं।

पूछताछ के दौरान आरोपी ज्योति ने बताया कि  वह छुटमलपुर स्थित कृष्णा कालेज में रिसेप्शनिस्ट का काम करती थी, जहां उसकी मुलाकात इमलाख से हुई। इमलाख ने उससे 50 हजार रू0 लेकर पहले उसकी 12वीं की बायोलाॅजी की फर्जी मार्कशीट व डिग्री बनवाई थी। उसके बाद उसे बीएएमएस की डिग्री उपलब्ध कराई थी।

आरोपी अश्फाक ने बताया  कि उसने पूर्व में डीयूएमएस का कोर्स किया था, इसके पश्चात उसकी मुलाकात अपने एक दोस्त के माध्यम से रूडकी में इमलाख से हुई, जहाँ इमलाख के द्वारा 07 लाख रू0 लेकर उसे बीएएमएस की डिग्री उपलब्ध करायी गयी थी। उसका पंजीकरण भी भारतीय चिकित्सा परिषद में करवाया गया था। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments