Latest news
मुख्यमंत्री की टेढ़ी नजर से खुल गयी उत्तराखण्ड की बंद सड़कें उत्तराखण्ड से जल्द खुलेगा कैलाश यात्रा का रास्ता राज्य स्वास्थ्य प्राधिकरण में त्वरित होगा शिकायतों का निस्तारण गढ़ी कैंट में प्रदेश के सबसे बड़े सामुदायिक भवन का 15 जनवरी को किया जाएगा लोकार्पण ऊर्जा निगम मुख्यालय पर रीजनल पार्टी ने किया प्रदर्शन सभी पुराणों ने गौ को माता का सम्मान दियाः ग़ोपाल मणि महाराज स्पीकर ने विकास कार्यों को समय पर पूरा करने के दिए निर्देश खड़गे ने पत्र गलत पते पर भेजा, राहुल को समझाते तो पत्र लिखने की नौबत नहीं आतीः महेंद्र भट्ट मंत्री गणेश जोशी ने सैनिक मनीष थापा को श्रद्धांजलि अर्पित की उत्तराखंड के चार गांवों को मिलेगा सर्वश्रेष्ठ पर्यटन ग्राम पुरस्कार
Friday, September 20, 2024
Homeउत्तराखण्डअस्पताल व मेडिकल कालेज का प्रस्ताव विधायक ने सीएम को भेजा

अस्पताल व मेडिकल कालेज का प्रस्ताव विधायक ने सीएम को भेजा

टिहरी: टिहरी विधायक किशोर उपाध्याय ने जिला प्रशासन द्वारा प्रस्तावित अस्पताल व मेडिकल कालेज का प्रस्ताव मुख्यमंत्री को सौंपा।

शनिवार को विधाायक किशोर उपाध्याय ने एक पत्र मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को भेजते हुए उनके द्वारा बौराडी स्थित चिकित्सालय के विस्तारीकरण के लिए सीएम का आभार जताया।

इसके साथ ही उन्होंने बताया कि जिला प्रशासन व चिकित्सा कर्मियों द्वारा भूमि व भवनों की उपलब्धता से कम दूरी पर निम्न प्रस्ताव भूमि उपलब्ध कराने के प्रस्ताव दिये, जिसके तहत पाटा की 577 नाली भूमि, ग्राम कोलधार में 1000 नाली, ग्राम पागरखाल में लगभग 2000 नाली भूमि तथा ग्राम इंडियाना के निकल भागरथीपुरम मे 2000 नाली भूमि मेडिकल कॉलेज की स्थापना में भूमि उपलब्ध मानकों से कहीं अधिक है। उन्होंने कहा कि यहां समुचित स्वास्थ्य सेवाओं की आवश्यकता है और समय की मांग भी है।

किशोर उपाध्याय ने जिला प्रशासन द्वारा प्रस्तावित अस्पताल एवं मेडिकल कॉलेज का संलग्न प्रस्ताव सीएम को जल्द से जल्द सकरात्मक निर्णय के लिए भेज दिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments