Latest news
लोक निर्माण विभाग का सहायक अभियंता 10 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार मुख्य सचिव ने पूंजी निवेश 2024-25 के लिए राज्य की विशेष सहायता योजना की समीक्षा की उच्च शिक्षा में 108 असिस्टेंट प्रोफेसरों को मिलेगी शीघ्र तैनातीः डा. धन सिंह रावत राज्यपाल ने हिमाचल में बागवानी और आपदा प्रबंधन के प्रयासों की जानकारी ली टीएचडीसी में स्वच्छता ही सेवा का आयोजन हिमालय और गंगा को बचाने के लिए संत समाज को आगे आना होगाः किशोर पुलिस की आंखों में धूल झोंककर दुष्कर्म का आरोपी मुकेश बोरा फरार 38 वें नेशनल गेम्स को लेकर मंत्री रेखा आर्य ने ली समीक्षा बैठक शहरी विकास और आवास विभाग में कनिष्ठ अभियंताओं की थी बड़ी कमीः अग्रवाल कनिष्ठ अभियंताओं की नियुक्ति होने से कार्यों में और तेजी आयेगीः महाराज
Saturday, September 21, 2024
Homeउत्तराखण्डमुख्यमंत्री को अपने बीच पाकर पुलिस कर्मियों का बढ़ा हौसला

मुख्यमंत्री को अपने बीच पाकर पुलिस कर्मियों का बढ़ा हौसला

सीएम ने जाना हाल चाल

रुद्रपुर: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी दो दिवसीय दौरे पर सीएम खटीमा क्षेत्र में भ्रमण पर पहुंचे I सीएम के पंतनगर पहुंचने पर पुलिस कर्मियों ने उन्हें सलामी दी। इस दौरान उन्होंने पुलिस कर्मियों के बीच पहुंचकर उनका उत्साहवर्धन किया I वहीं, सीएम को अपने बीच देखकर पुलिस कर्मियों का हौसला बढ़ गया।

इस दौरान मुख्यमंत्री ने कर्मियों से मिल कर उनका हाल चाल जाना। इस मौके पर सीएम ड्यूटी में लगे जवानों के बीच पहुंचे और उन्होंने जवानों से मिलकर उनका हाल चाल जाना। मुख्यमंत्री को अपने बीच देखकर जवानों का भी उत्साह बढ़ा तथा सलामी गार्ड में तैनात उपनिरीक्षक भूपेश पांडे के टर्न आउट एवं सलामी गार्ड की प्रशंशा की।

पुलिस के मुताबिक अब तक एसआई भूपेश पांडे को 26 बार पारीतोषिक प्रदान किया जा चुका है। उप निरीक्षक भूपेश पांडे पुलिस लाइन रुद्रपुर में तैनात हैं। उन्हें राज्यपाल उत्तराखंड से 3 बार व मुख्यमंत्री उत्तराखंड से 6 बार गार्ड ऑफ ऑनर तथा उच्च कोटि के अनुशासन एवं टर्नआउट के लिए पुरस्कृत किया जा चुका हैं। इस मौके पर डीएम युगल किशोर पंत और एसएसपी डॉ मंजुनाथ टिसी समेत अन्य अधिकारी मौजूद रहे ।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments