Latest news
लोक निर्माण विभाग का सहायक अभियंता 10 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार मुख्य सचिव ने पूंजी निवेश 2024-25 के लिए राज्य की विशेष सहायता योजना की समीक्षा की उच्च शिक्षा में 108 असिस्टेंट प्रोफेसरों को मिलेगी शीघ्र तैनातीः डा. धन सिंह रावत राज्यपाल ने हिमाचल में बागवानी और आपदा प्रबंधन के प्रयासों की जानकारी ली टीएचडीसी में स्वच्छता ही सेवा का आयोजन हिमालय और गंगा को बचाने के लिए संत समाज को आगे आना होगाः किशोर पुलिस की आंखों में धूल झोंककर दुष्कर्म का आरोपी मुकेश बोरा फरार 38 वें नेशनल गेम्स को लेकर मंत्री रेखा आर्य ने ली समीक्षा बैठक शहरी विकास और आवास विभाग में कनिष्ठ अभियंताओं की थी बड़ी कमीः अग्रवाल कनिष्ठ अभियंताओं की नियुक्ति होने से कार्यों में और तेजी आयेगीः महाराज
Saturday, September 21, 2024
Homeउत्तराखण्डमणिपुर प्रकरण को लेकर महिला कांग्रेस ने किया पुतला दहन

मणिपुर प्रकरण को लेकर महिला कांग्रेस ने किया पुतला दहन

देहरादून: मणिपुर हिंसा में दो लड़कियों के साथ हुए जघन्य अपराध के विरोध में महिला महानगर कांग्रेस व महानगर कांग्रेस कमेटी की ओर से आरोपितों का पुतला दहन किया गया। शुक्रवार को एस्ले हाल चौक पर नारेबाजी करते हुए कांग्रेस के कार्यकर्ता एकत्र हुए और प्रधानमंत्री व गृहमंत्री के इस्तीफे की मांग की। साथ ही संलिप्त आरोपितों की सजा की मांग की।

प्रदेश महिला कांग्रेस व महानगर कांग्रेस ने मणिपुर में युवतियों के साथ किए गए अमानवीय व्यवहार, जघन्य अपराध व यौन हिंसा के विरोध में एश्लेहाल चौक पर आरोपितों का पुतला दहन किया। साथ ही संलिप्त आरोपितों की सजा की मांग की।

राजपुर रोड स्थित कांग्रेस मुख्यालय में महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष ज्योति रौतेला व महानगर अध्यक्ष जसविंदर सिंह गोगी ने महिला कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस मौके पर कांग्रेस नेत्रियों ने कहा कि भाजपा सरकार के कार्यकाल में देशभर में असुरक्षा का माहोल है। युवतियों के संग सरे आम जिस प्रकार से अमानवीय घटना को अंजाम दिया गया। उस प्रकरण ने पूरे देश को शर्मसार करके रख दिया है।मणिपुर सरकार व केंद्र सरकार से आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की।

इसके अलावा कहा कि उत्तराखंड में भी वनंतरा प्रकरण को लेकर भी सरकार ने अभी तक कुछ नहीं किया। धामी सरकार कार्रवाई पर जवाब दे।

इस मौके पर प्रवक्ता गरिमा दसौनी, महिला कांग्रेस की वरिष्ठ उपाध्यक्ष आशा मनोरमा डोबरियाल, कांग्रेस उपाध्यक्ष मथुरा दत्त जोशी, मनीष कुमार, कोमल बोरा समेत बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्त्ता मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments