Latest news
लोक निर्माण विभाग का सहायक अभियंता 10 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार मुख्य सचिव ने पूंजी निवेश 2024-25 के लिए राज्य की विशेष सहायता योजना की समीक्षा की उच्च शिक्षा में 108 असिस्टेंट प्रोफेसरों को मिलेगी शीघ्र तैनातीः डा. धन सिंह रावत राज्यपाल ने हिमाचल में बागवानी और आपदा प्रबंधन के प्रयासों की जानकारी ली टीएचडीसी में स्वच्छता ही सेवा का आयोजन हिमालय और गंगा को बचाने के लिए संत समाज को आगे आना होगाः किशोर पुलिस की आंखों में धूल झोंककर दुष्कर्म का आरोपी मुकेश बोरा फरार 38 वें नेशनल गेम्स को लेकर मंत्री रेखा आर्य ने ली समीक्षा बैठक शहरी विकास और आवास विभाग में कनिष्ठ अभियंताओं की थी बड़ी कमीः अग्रवाल कनिष्ठ अभियंताओं की नियुक्ति होने से कार्यों में और तेजी आयेगीः महाराज
Saturday, September 21, 2024
Homeउत्तराखण्डख्याति प्राप्त एथलीट पीटी उषा ने गंगा पूजन कर. लिया आशीष

ख्याति प्राप्त एथलीट पीटी उषा ने गंगा पूजन कर. लिया आशीष

ऋषिकेश: भारत की ख्याति प्राप्त एथलीट पीटी उषा सपरिवार परमार्थ निकेतन पहुंची। उन्होंने परमार्थ निकेतन गंगा तट पर वेद मंत्रों के पाठ के साथ मां गंगा का पूजन व अभिषेक कर मां गंगा का आशीर्वाद लिया।

परमार्थ निकेतन आगमन पर गुरुकुल के आचार्यों और ऋषिकुमारों ने पीटी उषा का पुष्प वर्षा और शंख ध्वनि से उनका अभिनन्दन किया। पीटी उषा ने वर्ष 1979 से ही खेल के प्रति अपना जुनून, जज्बा और अद्भुत प्रतिभा का जौहर पूरे विश्व के सामने दिखाया।

सर्वश्रेष्ठ महिला एथलीट पीटी उषा के ऋषिकेश आगमन पर परमार्थ निकेतन के अध्यक्ष स्वामी चिदानंद सरस्वती ने विदेश से भेजे अपने संदेश में उनका स्वागत किया। पीटी उषा ने स्वामी चिदानन्द सरस्वती के वैश्विक स्तर पर किए जा रहे पर्यावरण और मानवता की सेवा कार्यों के की सराहना करते हुए कहा कि परमार्थ निकेतन में अध्यात्म और सेवा का अद्भुत संगम है। इस अवसर पर पीटी उषा, श्रीनिवासन, रामकृष्णन, पुष्पा, रामकृष्णन, सुनैना और परिवार के अन्य सदस्य मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments