Latest news
मुख्यमंत्री की टेढ़ी नजर से खुल गयी उत्तराखण्ड की बंद सड़कें उत्तराखण्ड से जल्द खुलेगा कैलाश यात्रा का रास्ता राज्य स्वास्थ्य प्राधिकरण में त्वरित होगा शिकायतों का निस्तारण गढ़ी कैंट में प्रदेश के सबसे बड़े सामुदायिक भवन का 15 जनवरी को किया जाएगा लोकार्पण ऊर्जा निगम मुख्यालय पर रीजनल पार्टी ने किया प्रदर्शन सभी पुराणों ने गौ को माता का सम्मान दियाः ग़ोपाल मणि महाराज स्पीकर ने विकास कार्यों को समय पर पूरा करने के दिए निर्देश खड़गे ने पत्र गलत पते पर भेजा, राहुल को समझाते तो पत्र लिखने की नौबत नहीं आतीः महेंद्र भट्ट मंत्री गणेश जोशी ने सैनिक मनीष थापा को श्रद्धांजलि अर्पित की उत्तराखंड के चार गांवों को मिलेगा सर्वश्रेष्ठ पर्यटन ग्राम पुरस्कार
Friday, September 20, 2024
Homeअपराधनाबालिग को भगा ले जाने वाला आरोपी गिरफ्तार

नाबालिग को भगा ले जाने वाला आरोपी गिरफ्तार

हरिद्वार: नाबालिग युवती को भगा ले जाने के मामले में लम्बे समय से फरार चल रहे आरोपी को पुलिस ने पोक्सो एक्ट तथा दुष्कर्म की धाराओं में गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि नाबालिग को पुलिस पहले ही बरामद कर उसे परिजनों की सुपुर्दगी में दे चुकी है।


मामला गंगनहर कोतवाली क्षेत्र का है। मिली जानकारी के अनुसार बीती 17 जुलाई को गंगनहर निवासी एक व्यक्ति द्वारा कोतवाली गंगनहर में तहरीर देकर बताया गया था कि मेरी नाबालिक पुत्री को 12 जुलाई को किसी अज्ञात लड़के द्वारा बहला फुसलाकर भगा ले जाया गया है। मामले की गम्भीरता को देखते हुए पुलिस ने तत्काल मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश के साथ ही युवती की बरामदगी के प्रयास शुरू किये गये।

अथक प्रयासों के बाद पुलिस द्वारा अपहरत युवती को 18 जुलाई को बरामद कर लिया गया था। जिसे उसके परिजनों की सुपुर्दगी में दिया गया। जिसके बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गयी। आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस को बीती शाम सूचना मिली कि अपर्हत युवती को भगाने वाला आरोपी अभी पनियाला रोड़ मुर्गी फार्म तिराहा के पास खड़ा है जो कही जाने की फिराक में है। सूचना पर कार्यवाही करते हुए पुलिस ने बताये गये स्थान से आरोपी बॉबी पुत्र सुभाष निवासी पीठ बाजार ज्वालापुर हरिद्वार को पोक्सो व दुष्कर्म की धाराओं में गिरफ्तार कर लिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments