Latest news
लोक निर्माण विभाग का सहायक अभियंता 10 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार मुख्य सचिव ने पूंजी निवेश 2024-25 के लिए राज्य की विशेष सहायता योजना की समीक्षा की उच्च शिक्षा में 108 असिस्टेंट प्रोफेसरों को मिलेगी शीघ्र तैनातीः डा. धन सिंह रावत राज्यपाल ने हिमाचल में बागवानी और आपदा प्रबंधन के प्रयासों की जानकारी ली टीएचडीसी में स्वच्छता ही सेवा का आयोजन हिमालय और गंगा को बचाने के लिए संत समाज को आगे आना होगाः किशोर पुलिस की आंखों में धूल झोंककर दुष्कर्म का आरोपी मुकेश बोरा फरार 38 वें नेशनल गेम्स को लेकर मंत्री रेखा आर्य ने ली समीक्षा बैठक शहरी विकास और आवास विभाग में कनिष्ठ अभियंताओं की थी बड़ी कमीः अग्रवाल कनिष्ठ अभियंताओं की नियुक्ति होने से कार्यों में और तेजी आयेगीः महाराज
Saturday, September 21, 2024
Homeउत्तराखण्डसीएम का लंदन दौरा राज्य को अग्रणी बनाने की दिशा में एक...

सीएम का लंदन दौरा राज्य को अग्रणी बनाने की दिशा में एक सार्थक पहलः अग्रवाल

देहरादून। इन्वेस्टर समिट को लेकर लंदन दौरे से उत्तराखंड लौटने पर कैबिनेट मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने उनका स्वागत किया। उन्होंने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के लंदन दौरे को राज्य की तरक्की की सही दिशा में बढ़ता कदम बताया। कहा कि सर्वश्रेष्ठ राज्य बनाने का लक्ष्य प्राप्त करने की दिशा मे एक सफल उड़ान है।
डॉ अग्रवाल ने कहा कि पहले ही चरण में 12500 हजार करोड़ के निवेश प्रस्ताव का मिलना स्पष्ट करता है कि उत्तराखंडियों के सपने को पूरा करने के लिए सही दिशा में आगे बढ़ रहे हैं । डॉ अग्रवाल ने कहा कि राज्य के विकास और 2025 तक सर्वश्रेष्ठ राज्य बनने के लिए वृहद पैमाने पर पूंजी निवेश की जरूरत को मुख्यमंत्री श्री धामी ने समझा और विशेषज्ञों, शीर्ष अधिकारियों व तकनीकी संस्थाओं से गहन विमर्श कर निवेश आकर्षित करने के लिए योजना तैयार की है। डॉ अग्रवाल ने कहा कि पीएम मोदी की सीख, बड़े उद्देश्यों के लिए लक्ष्य भी बड़े और प्रयास करने का धामी जी ने अक्षरसरू पालन किया है। कहा कि सीएम धामी जी इस दौरे में सबसे तेजी से बढ़ती अर्थव्यवस्था की संभावनाओं वाले राज्य की तस्वीर स्थापित करने में सफल हुए हैं। जिसको निवेश आमंत्रण के आगे होने वाले चरणों में दोहराकर, वे 8-9 दिसंबर में होने वाले ग्लोबल समिट के लिए तय लक्ष्य को प्राप्त करने में अवश्य सफल होंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments