Latest news
लोक निर्माण विभाग का सहायक अभियंता 10 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार मुख्य सचिव ने पूंजी निवेश 2024-25 के लिए राज्य की विशेष सहायता योजना की समीक्षा की उच्च शिक्षा में 108 असिस्टेंट प्रोफेसरों को मिलेगी शीघ्र तैनातीः डा. धन सिंह रावत राज्यपाल ने हिमाचल में बागवानी और आपदा प्रबंधन के प्रयासों की जानकारी ली टीएचडीसी में स्वच्छता ही सेवा का आयोजन हिमालय और गंगा को बचाने के लिए संत समाज को आगे आना होगाः किशोर पुलिस की आंखों में धूल झोंककर दुष्कर्म का आरोपी मुकेश बोरा फरार 38 वें नेशनल गेम्स को लेकर मंत्री रेखा आर्य ने ली समीक्षा बैठक शहरी विकास और आवास विभाग में कनिष्ठ अभियंताओं की थी बड़ी कमीः अग्रवाल कनिष्ठ अभियंताओं की नियुक्ति होने से कार्यों में और तेजी आयेगीः महाराज
Saturday, September 21, 2024
Homeउत्तराखण्डप्रधानमंत्री मोदी की पिथौरागढ़ रैली ऐतिहासिक रहीः कृषि मंत्री गणेश जोशी

प्रधानमंत्री मोदी की पिथौरागढ़ रैली ऐतिहासिक रहीः कृषि मंत्री गणेश जोशी

पिथौरागढ़/देहरादून। प्रदेश के कृषि मंत्री और पिथौरागढ़ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जनसभा प्रभारी गणेश जोशी ने शुक्रवार को राज्य मुख्यालय पहुंचने के बाद मीडिया से वार्तार के दौरान पिथौरागढ़, अल्मोड़ा और चंपावत क्षेत्र की जनता का आभार जताया।
     कैबिनेट मंत्री ने कहा की एक लाख से अधिक लोग प्रधानमंत्री मोदी को सुनने पहुँचे और पिथौरागढ़ की जनसभा को ऐतिहासिक बनाया। मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के आदि कैलाश और जागेश्वर धाम के दौरे से जहां मानसखंड के धार्मिक पर्यटन में बल मिलेगा, वहीं उत्तराखंड के अन्य पर्यटक स्थलों को भी बढ़ावा मिलेगा।
      कैबिनेट मंत्री ने पार्टी के शीर्ष नेतृत्व सहित जनसभा संयोजक और प्रदेश भाजपा के उपाध्यक्ष बलवंत सिंह भोर्याल, पिथौरागढ़, अल्मोड़ा और चंपावत जनपद के पार्टी के जिला अध्यक्ष सहित सभी पार्टी कार्यकर्ताओं और जनप्रतिनिधियों का आभार जताया।
      मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने पिथौरागढ़ की जनता से सीधे अपने आप को जोड़ा अपने भाषण के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने देवभूमि उत्तराखंड के कई रमणीक स्थानों पर अपने अनुभव को भी याद किया। कार्यक्रम के दौरान 4200 करोड़ की विभिन्न परियोजनाओं के लोकार्पण और शिलान्यास के लिए कैबिनेट मंत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का आभार प्रकट किया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments