Latest news
जब तक खुदी सड़कें दुरूस्त नहीं करते, तब तक किसी कार्यदायी संस्था को नए खुदान की अनुमति नहींः डीएम मुख्यमंत्री ने किया पंचम राज्य ओलम्पिक खेलों का शुभारंभ 264 करोड़ रुपए से तैयार होगा चंपावत महिला स्पोर्ट्स कॉलेजः रेखा आर्या केदारनाथ-रामबाड़ा-रैकाधार-चौमासी पैदल मार्ग के लिए ₹40 लाख की स्वीकृत स्वास्थ्य सेवाओं की गुणवत्ता के बेहतर क्रियान्वयन को युद्ध स्तर पर कार्य करें अधिकारीः स्वाति एस. भद... भगवान के भोग (प्रसाद) को पवित्रता के साथ बनाया जाएः महाराज डिजिटल तकनीक से 50 लाख से अधिक दर्शकों तक पहुंचेगी गढ़वाल की ऐतिहासिक रामलीला विधायक बृजभूषण गैरोला के प्रयासों से ग्रामीणों की 30 साल पुरानी सड़क की मांग पूरी, मिढ़ावाला में जल्द ... पुलिस के पास शांति व कानून व्यवस्था को बनाए रखना बड़ी चुनौतीः धामी खिलाडियों का उत्साहवर्धन करने रुद्रपुर पहुंचे सीएम
Sunday, September 22, 2024
Homeउत्तराखण्डभाजपाइयों ने प्रदेश के सभी बूथों पर जनसभागिता के साथ सुनी पीएम...

भाजपाइयों ने प्रदेश के सभी बूथों पर जनसभागिता के साथ सुनी पीएम मोदी की मन की बात

देहरादून। भाजपा द्वारा विश्व के सर्वाधिक लोकप्रिय कार्यक्रम, पीएम के मन की बात के 110 वे एपिसोड को प्रदेश के सभी बूथों पर जनसभागिता के साथ सुना गया। प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने चुनावों में इस कार्यक्रम को विश्राम देने की घोषणा को लोकतांत्रिक मर्यादाओं का सम्मान बताया। साथ ही कहा, इस उच्च राजनैतिक मानदंड का पालन बताता है क्यों पीएम मोदी दुनिया के सर्वाधिक लोकप्रिय राजनेता हैं।
मन की बात कार्यक्रम सुनने के क्रम में आज श्री भट्ट रूड़की के शेखपुरी में रविदास मंदिर परिसर में कार्यकर्ताओं के साथ मौजूद रहे। बूथ संख्या 02 पर इस एपिसोड को सुनने के बाद उन्होंने कार्यकर्ताओं से पीएम मोदी की कही बातों को अक्षरत पालन करने का आग्रह किया। सभी युवाओं विशेषकर पहली बार मतदाता बनने वालों को इस लोकसभा चुनाव में मोदी जी द्वारा मतदान करने अपील का अवश्य पालन करना चाहिए। युवाओं को अपने और देश के भविष्य को उज्जवल बनाने के लिए मेरा पहला वोट देश के लिए, अभियान को आगे बढ़ाना चाहिए। उन्होंने कहा, आज मोदी जी ने नारी शक्ति सम्मान योजनाएं, लखपति दीदी, बकरी पालन आदि जिन तमाम योजनाओं की चर्चा की, सौभाग्य से प्रदेश मुख्यमंत्री पुष्कर धामी के नेतृत्व में इन सभी विषयों पर तेजी से आगे बढ़ रहा है।
उन्होंने कहा, मोदी जी का लोकसभा चुनाव की मर्यादा के दृष्टिगत मन की बात कार्यक्रम को 3 माह विश्राम की घोषणा, राजनैतिक नैतिकता की पराकाष्ठा है। इससे पूर्व जब विपक्ष ने जब विगत चुनावों में इस कार्यक्रम के विरोध में चुनाव आयोग में आपत्ति की थी तो आयोग ने इस कार्यक्रम को राजनैतिक विचारों से ऊपर बताते हुए किसी भी तरह की रोक लगाने से इंकार कर दिया था। सभी तरह की अनुमति के बाद भी उच्च राजनैतिक मानदंडों का पालन करते हुए मोदी जी का यह निर्णय पुनः साबित करता है कि क्यों देश दुनिया उनकी मुरीद है। इस अवसर पर रुड़की जिलाध्यक्ष शोभाराम प्रजापति, विधायक प्रदीप बत्रा सहित बूथ कमेटी के कार्यकर्ता एवं बड़ी संख्या में स्थानीय लोग उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments